वंडर्स टेस्ट: भारत की दमदार वापसी
वंडर्स टेस्ट: भारत की दमदार वापसी
Share:

जोहानसबर्ग: जोहानसबर्ग के वंडर्स मैदान पर चल रहे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में तेज़ गेंदबाज़ों का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है, आज मैच के तीसरे दिन भारत ने लंच तक 4 विकेट खोकर 100 रन बना लिए थे. भारतीय कप्तान विराट कोहली 27 रन बनाकर क्रीज़ पर थे. लंच से पहले की आखिरी गेंद पर मुरली विजय 25 के आउट होने पर यह स्पस्ट नहीं हो पाया है की कोहली का साथ देने क्रीज़ पर रहाणे आएंगे या पंड्या.

इससे पहले, अपनी पहली पारी में 187 रनों पर सिमट जाने के बाद हार की तरफ कदम बढ़ा चुकी भारतीय टीम को उसके गेंदबाज़ वापिस मैच में ले आये हैं, भारतीय गेंदबाज़ों ने अफ्रीका को मात्र 194 रनों पर रोक दिया. जिससे अफ्रीका को 7 रन की मामूली बढ़त मिली. जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 54 रनों पर 5 विकेट लिए, उनके  अलावा भुवनेश्वर कुमार ने 44 रन देकर 3 विकेट हासिल किये, जबकि मो शमी और इशांत शर्मा को 1 -1 विकेट मिला.

फिलहाल भारत 93 रनों की लीड ले चुका है और उसके पास 6 विकेट शेष हैं, अगर विराट कोहली, रहाणे और पंड्या का बल्ला चल निकलता है तो भारत यह टेस्ट जीतकर अपनी साख बचाने में कामयाब हो सकता है. भारत को मैच में बने रहने कि लिए कम से कम 250 रनों का टारगेट देना होगा, उसके बाद वंडर्स की घास वाली पिच पर अपने गेंदबाज़ों से कुछ उम्मीद कर सकता है.   

बैडमिंटन टूर्नामेंट: आपस में भिड़ेंगी साइना-सिंधु

फाइनल में श्रीलंका, बांग्लादेश से होगी भिड़ंत

आखिर क्यों? पुजारा के केक काटने पर फैंस ने जताई नाराजगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -