पार्क में खोया था पर्स, 4 साल बाद हुआ कुछ ऐसा कि हैरान रह गए सभी
पार्क में खोया था पर्स, 4 साल बाद हुआ कुछ ऐसा कि हैरान रह गए सभी
Share:

अक्सर कोई भी चीज़ आपको गुम हो जाती है तो आप उसके मिलने की उम्मीद छोड़ देते हैं. ऐसा कोई भी नहीं होता जो आपको आपकी चीज़ लौटकर दे दे. ऐसे में अगर बात आती है 2 या 4 साल बाद की तो हम ही भूल जाते है हमने क्या खोया था. लेकिन आज ऐसा केस हम आपको बताने जा रहे हैं जिस पर आपको भी यकीन नहीं होगा. लेकिन अमेरिका के पेनसिल्वेनिया में एक अनोखी बात सामने आई है जिसे सुन शायद ही किसी को इस पर यकीन हो. जी हां फैमिली के साथ पार्क घूमने गए एक शख्स के साथ बहुत बुरी घटना हुई है.

आपको बता दें, जॉन एनसन नाम का यह शख्स पार्क में अपने पूरे परिवार के साथ घूमने गया था. तब रॉलर कॉस्टर झूले पर उसका पर्स गिर गया था. पर्स में जॉन के सभी क्रेडिट कार्ड्स, रूपए और जरूरी कागजात मौजूद थे. पूरा परिवार पार्क में पर्स ढूंढता रहा. लेकिन कभी भी पर्स नहीं मिला और जब भी उस पार्क में जाते उसे जरूर ढूंढ़ते थे. इस तरह पर्स को ढूंढ़ना उन सभी के लिए एक फैमिली जोक बन गया क्योंकि वह लगातार हर बार उसको ढूंढ़ते थे. बच्चे पर्स ढूंढ़ने में लग जाते और नहीं मिलता तो फिर हंसते थे.  

ऐसे ही चार साल गुजर गए और एक दिन जॉन को पार्क अॉथिरिटी से फोन आया. जॉन के लिए यह फोन पर्स के बारे में ही था. पार्क अधिकारियों ने जॉन से उनके पर्स के बारे में पूछा. पर्स का नाम सुनकर जॉन और उनकी फैमिली हंसने लगी कि वह इस बारे में कुछ बात नहीं करना चाहते थे. लेकिन फिर अधिकारियों ने बताया कि पर्स सही सलामत मिल गया है, आप आकर इसे ले जा सकते हैं, जॉन और उनकी फैमिली भी हैरान रह गई. उन्होंने पर्स को लेकर देखा तो यह बिल्कुल वैसा का वैसा ही था. पर्स में सभी कार्ड्स और पैसे मौजूद थे. ये वाकया बहुत ही अजीब रहा. 

महिलाओं की डिलीवरी से निकली इस चीज़ ये महिला कमा रही लाखों रूपए

इस मंदिर में लगा है AC बंद कर दो काली माँ को गुस्से से आने लगता है पसीना

देश में है ये अनोखा स्कूल जहां सिर्फ जुड़वाँ बच्चे ही पढ़ते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -