दिल तोड़ देने वाला Video! पैसे दने के बावजूद कपड़ों की वजह से बच्चों को रेस्टोरेंट से निकाला

एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट (Restaurant) का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ रेस्टोरेंट में बैठे 3 बच्चों को वेटर (Waiter) ने सिर्फ इसलिए वहां से निकाल दिया, क्योंकि बच्चों के कपड़े उतने हाई-फाई नहीं लग रहे थे। जी हाँ और किसी ने इस दौरान का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब इस वीडियो पर हंगामा मचा हुआ है। हमें यकीन है यह वायरल हुई क्लिप आपका भी दिल (Heartbreaking Video) तोड़ देगी, क्योंकि रेस्टोरेंट से जबरन निकाले जाने के दौरान बच्चों के चेहरे पर मायूसी और परेशानी साफ देखी जा सकती है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई केवल यही पूछ रहा है कि बच्चों ने कपड़े चाहे कैसे भी पहन रखे हों, लेकिन अगर उन्होंने खाने के पैसे चुकाए हैं तो उन्हें अंदर बैठने का भी हक है।

 

कई यूजर्स फूड चेन रेस्टोरेंट के इस बर्ताव को लेकर खरी-खोटी सुना रहे हैं और बहुत बुरा-भला बोल रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में वेटर को 3 बच्चों के पास जाते और उन्हें फटकार लगाते हुए देखा जा सकता है। जी हाँ और ये बच्चे फूड जॉइंट के अंदर एक टेबल पर बैठे हुए थे। इस दौरान जैसे ही उन्हें वहां से भगाने की कोशिश की गई, आप देख सकते हैं बच्चों के चेहरे पर एकदम से उदासी छा जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है, जैसे बच्चे ये सोच रहे हों कि पैसे देने के बाद भी उनके साथ ऐसा सलूक क्यों किया जा रहा है?

अब तक यह नहीं पता चला है कि ये वीडियो कहां का है?। हालाँकि वीडियो में नजर आ रहा रेस्टोरेंट अमेरिकी पिज्जा चेन Sbarro का है, जिसके भारत में कई स्टोर्स हैं। इआप देख सकते हैं स वीडियो को ट्विटर पर @Hatindersinghr3 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। वहीं यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'मुझे जगह के बारे में तो नहीं पता, लेकिन अगर इन बच्चों ने किसी चीज के लिए भुगतान किया है, तो उन्हें अंदर बैठने दिया जाना चाहिए। जिस तरह से बच्चों को वेटर बाहर धकेल रहा है और बच्चे एक-दूसरे का चेहरा देख रहे हैं वह वाकई में दिल तोड़ देने वाला है। ये गलत बात है कि हम किसी व्यक्ति की वित्तीय स्थिति को देखकर तय करते हैं कि उन्हें कितना सम्मान देना चाहिए।'

दुनिया के सबसे खतरनाक कुत्ते ने मासूम पर किया अटैक, लगे 200 टांके

क्या आसमान से आने वाली है Tsunami? तस्वीर हो रही वायरल

नशे में युवक ने चुरा ली पुलिस की गाड़ी और फिर कर डाला ये कारनामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -