नशे में युवक ने चुरा ली पुलिस की गाड़ी और फिर कर डाला ये कारनामा
नशे में युवक ने चुरा ली पुलिस की गाड़ी और फिर कर डाला ये कारनामा
Share:

शराब पीकर गाड़ी चलाना जुर्म है और इस दौरान कई बार लोग नशे में कुछ ऐसा कर जाते हैं जो हैरान कर जाता है। अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल एक शख्स ने सारी हदें ही पार कर दी। बताया जा रहा है युवक ने शराब पीकर पुलिस की कार ही चुरा ली और उसके बाद जो हुआ वह आपको हैरान कर देगा। जी दरअसल यह मामला अमेरिका का है। यहाँ अमेरिका के कोलोराडो में एक शख्स ने कथिततौर पर पुलिस की कार चुरा ली।

वहीं जब इस शख्स ने पुलिस की कार चुराई, तो वो बुरी तरह से नशे में था। केवल यही नहीं, बल्कि जब इस शख्स ने पुलिस की कार चोरी की तो उसी दौरान पुलिस को किसी की शिकायत का कॉल आया, तो उस चोर ने कॉल भी अटेंड कर लिया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस शख्स का नाम Jeremiah James Taylor है और वो 33 वर्ष के हैं। हालाँकि बाद में पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और उनपर आठ चार्ज लगाए गए हैं। इस घटना को आज यानि सोमवार की बताया जा रहा है। बताया जा रहा है जब युवक ने काफी शराब पी हुई थी और वो कथिततौर पर वो पुलिस पेट्रोलिंग कार चुराकर ले गए थे।

केवल यही नहीं बल्कि जब वो कार लेकर फरार हुए, तो पुलिस की उस कार पर एक घरेलू हिंसा को लेकर शिकायत भी आई थी, जिसका उन्होंने रिस्पॉन्ड भी किया और वो वहां पहुंच गए जहां से यह शिकायत की गई थी। उसके बाद पुलिस को इस घटना का पता चल गया और पुलिस भी वहां पहुंची पुलिस को देख Jeremiah James Taylor वहां से बहुत तेज स्पीड पर कार लेकर भागे और उन्होंने स्पीड के कानून को भी तोड़ दिया। बताया जा रहा है कार पेड़ों से जा टकराई और पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसे कुछ चोटें भी आई, जिसके ट्रीटमेंट के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

नाज़ायज़ संबंधों का शक करती थी पत्नी, पति ने उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला

बेटे के बाजार जाते ही बहू के कमरे में पहुंच गया ससुर, फिर जो हुआ सुनकर आ जाएगी शर्म

लिफ्ट देने के बहाने माँ और 6 साल की बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार, सड़क पर फेंककर आरोपी हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -