पाकिस्तान के इस दिग्गज तेज गेंदबाज ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा

नई दिल्लीः पाकिस्तान के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार वहाब रियाज ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, लेफ्ट आर्म पेसर वहाब रियाज अब पाकिस्तान टीम के लिए सफेद जर्सी में खेलते नज़र नहीं आएंगे। 34 वर्षीय वहाब रियाज आखिरी बार अक्टूबर 2018 में पाकिस्तान की टेस्ट टीम का हिस्सा थे। फिलहाल, वहाब रियाज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इस बारे में सूचना दे दी है कि वे टेस्ट क्रिकेट के लिए भविष्य में पाकिस्तान टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

वहाब रियाज कनाडा में खेली जा रही GT20 Canada लीग के बाद पाकिस्तान वापस लौटने के बाद इसका औपचारिक ऐलान करेंगे। वहाब रियाज ने पाकिस्तान टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त 2010 में डेब्यू किया था। इसके बाद से वहाब रियाज ने पाकिस्तान टीम के लिए कुल 27 टेस्ट मैच खेल, जिनमें उन्होंने 83 विकेट अपने नाम किए।

इस दौरान उनका बेस्ट बोलिंग फिगर 5/63 रहा। अभी कुछ दिन पहले ही तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। 27 वर्षीय मोहम्मद आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने उनकी निंदा की थी। वसीम अकरम, रमीज राज और शोएब अख्तर तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के निर्णय से खुश नहीं थे। मगर टीम के कोच मिकी आर्थर को उनके फैसले के बारे में पता था।

भारतीय टीम के कोच के लिए आवेदन की होड़

कोच पर कोहली के बयान को सीओए ने बताया अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता

जन्मदिन विशेष : भारतीय फुटबॉल का सबसे बड़ा नाम है सुनील छेत्री, दिग्गजों की सूची में है शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -