IPL मैच शिफ्ट करने के मामले में लक्ष्मण का बड़ा बयान
IPL मैच शिफ्ट करने के मामले में लक्ष्मण का बड़ा बयान
Share:

महाराष्ट्र में सूखे के हालात को देखते हुए आईपीएल मैचों में होने वाली पानी की बर्बादी को लेकर उठ रहे विवाद के बिच बीच सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि मैचों का वेन्यू शिफ्ट करना समस्या का हल नहीं है, जो अब राष्ट्रीय समस्या बन चुकी है. लक्ष्मण ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि यह समस्या का कोई हल है. आपको इस समस्या की जड़ तक जाना होगा.

जैसा कि मैंने कहा कि मॉनसून की स्थिति अच्छी नहीं रही है. यह एक राज्य की नहीं बल्कि पूरे देश की समस्या है. मुंबई से मैच शिफ्ट करना कोई हल नहीं है.

लक्ष्मण ने कहा कि पानी की कमी जलवायु परिवर्तन का नतीजा है ,जिसका असर पूरे देश पर पड़ा है. लक्षमण ने कहा इस समस्या की जड़ तक जाकर संबंधित विभाग को एहतियात के उपाय करने होंगे ताकि ऐसा नहीं हो. हमने जलवायु परिवर्तन के नतीजे देखे हैं और सबसे पहला असर पानी पर पड़ता है.

हमने अतीत में ऐसा देखा है। इसका असर पूरे देश पर पड़ रहा है, एक या दो शहरों पर नहीं. लक्ष्मण ने कहा कि आईपीएल देश के युवा क्रिकेटरों की मदद करने के अलावा देश की अर्थव्यवस्था को भी फायदा पहुंचा रहा है. लक्षमण ने किसानों के सहानुभूति जताते हुए कहा कि खराब मॉनसून के कारण इस साल पानी का संकट है. लेकिन मुझे लगता है कि आईपीएल में हर कोई खामी ढूंढता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -