एनकाउंटर मामला : आप नेता आशुतोष के ट्वीट का बन रहा मज़ाक,पढ़े ट्वीट्स
एनकाउंटर मामला : आप नेता आशुतोष के ट्वीट का बन रहा मज़ाक,पढ़े ट्वीट्स
Share:

अहमदाबाद : एटीएम चोर को आतंकी समझ कर गिरफ्तार किए जाने के मामले में आम आदमी पार्टी नेता आसुतोष गुप्ता द्वारा किया गया ट्वीट उनके गले की फांस बन गए है. उनके द्वारा किए गए ट्वीट का जैम कर मजाक उड़ाया जा रहा है.

क्या था ट्वीट?

आशुतोष ने ट्वीट किया था कि ' जिन्हे आतंकी बता कर मारने का दावा किया वो मामूली ATM चोर निकले. वाह रे सरकार....झूट की भी एक हद होती है'. उनके इस ट्वीट के लिए उन्हें जमकर कोसा जा रहा है इतना ही नहीं कुछ लोगों तो उन्हें गालियां भी दे डाली.

क्या है मामला?

गौरतलब है कि भुज के स्वागत और सागर गेस्ट हाउस से करीब 9 अज्ञात लोग रहे थे. पुलिस द्वारा जहां सर्चिंग की गई थी वहां गैस सिलेंडर और गैस कटर जैसी अन्य सामग्री बरामद की गई थी. जिसके बाद इन आरोपियों को लेकर और भी जानकारियां मिली . उन सभो को आतंकी समझकर एनकाउंटर कर दिया.

इन आरोपियों के तौर पर 7 आरोपियों की पहचान हुई थी. जिसमें नदीम नसीम सिद्दीकी, जयालु माजिद शेख, जमील अख्तर, अनारूल इम्तियाज शेख, शाहनवाज अंसारी, मोहम्मद मीनारूल शेख और कबीर शेख के तौर पर इन आरोपियों की पहचान हुई. इन आरोपियों को आतंकी कहा जा रहा था लेकिन ये आतंकी नहीं निकले. इन्होंने एटीएम चोरी की वारदातें किए जाने की बात कही है।

दरअसल ये चोर एटीएम मशीनों को काटते थे और पैसे चुरा लेते थे. इन्हें वर्ष 2015 में पकड़ा जा चुका था. हालांकि जिन 10 आतंकियों के भारत में दाखिल होने की बात कही है उसे लेकर अब तक किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -