केरल - तमिलनाडु में विधानसभा के लिए मतदान आज, रजनीकांत ने दिया वोट
केरल - तमिलनाडु में विधानसभा के लिए मतदान आज, रजनीकांत ने दिया वोट
Share:

चेन्नई/तिरूअनंतपुरम : तमिलनाडु, केरल और पुदुचेरी में आज कई दिग्गज नेताओं का भाग्य इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन में बंद हो गया है। विधानसभा चुनाव के तहत प्रातः 7 बजे से मतदान प्रारंभ हुआ। मतदान के पूर्व चुनाव अधिकारियों की मौजूदगी में विभिन्न मतदान केंद्रों पर मॉल पोल हुआ। इसमें इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों का परीक्षण कर लिया गया। परीक्षण के बाद ईवीएम को रेंडमाईज़ किया गया जिसके बाद वोटिंग प्रारंभ हुई।

आज मतदाताओं द्वारा तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के और एम करूणानिधि के भाग्य का फैसला किया जाएगा। तमिलनाडु, केरल और पुदुचेरी में मतगणना 19 मई को होगी। पश्चिम बंगाल और असम समेत विभिन्न राज्यों में बीते दो माह से प्रतिद्वंदी उम्मीदवार चुनाव प्रचार में लग गए थे। भारतीय जनता पार्टी द्वारा तमिलनाडु और केरल में अपनी कैंपेनिंग की गई मगर देखना होगा कि केरल और तमिलनाडु में उसे कितनी सफलता मिलती है। आज केरल में भी मतदान है। 

ऐसे में मुख्यमंत्री ओमान चांडी के भाग्य का भी फैसला होगा। दूसरी ओर तमिलनाडु में एआईएडीएमके की प्रमुख जयललिता और डीएमके की प्रमुख करूणानिधि के अलावा चुनावी मैदान में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और टीएमसी गठबंधन के विजयकांत व पीएमक क अंबुमणि रामदॉस के भाग्य का निर्णय होना है। तमिलनाडु के चुनाव के तहत लोकप्रिय फिल्म स्टार रजनीकांत ने मतदान किया। वे सुबह - सवेरे अपने मतदान क्षेत्र में पहुंचे और मतदान किया। मतदान करने के बाद उन्होंने लोगों से मत देने की अपील की। उनका कहना था कि सभी को मतदान करना चाहिए और यह उनका अधिकार भी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -