जानिए कब होगी एसयूवी Volkswagen Tiguan कार भारत में लांच
जानिए कब होगी एसयूवी Volkswagen Tiguan कार भारत में लांच
Share:

जर्मनी की कार निर्माता कंपनी वोक्सवैगन ने भारतीय बाजारों में अपने कई नए तकनीकी के उत्पादों को पेश करने की तैयारी कर रहा है। और अब इस सूची में जुड़ने वाला पहला नाम है, शानदार टिगुआन एसयूवी। जो कि इसी साल भारत में लॉन्च की जाएगी। वोक्सवैगन मई 2017 में इस एसयूवी की बुकिंग के साथ ही भारत में Tiguan एसयूवी को लॉन्च भी करेगी। 

वोक्सवैगन टिगुआन के फीचर की बात करे तो इसमें कंपनी की लोकप्रिय एमक्यूबी पर आधारित एसयूवी है। टिगुआन, 2-लीटर टीडीआई तेल बर्नर से बिजली खींचने में सक्षम होगा, जो 147bhp को बाहर निकालने में बेहतर है। इसके डीजल इंजन को 7-स्पीड डीएसजी स्वचालित गियरबॉक्स में जोड़ा गया है। ऐप्पल कार्प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, मिरर लिंक और नेविगेशन समर्थन और कई अन्य कार्यों के साथ नए टिग्वान के इंटीरियर में 5 इंच की स्क्रीन या 8 इंच का एक बड़ा डिस्प्ले है। 

वोक्सवैगन टिगुआन की यह कार भारतीय बाजार में जल्द ही प्रवेश करेगा। टिगुआन एसयूवी के साथ, वीडब्लू ने प्रीमियम सेगमेंट लेने की योजना नहीं बनाई है। इस कार की लॉन्चिंग के बाद यह भारत में अपने सेगमेंट की प्रतिद्वंद्वियों जैसे फोर्ड एंडेवर, टोयोटा फॉर्च्यूनर और शेवरलेट ट्रेलब्लाजर को चुनौती देगी। 

 

अब ड्राइविंग करते आयी नींद तो जगा देगी आपकी कार

बजाज Dominar 400 की बिक्री में हुई वृद्धि, जानिए क्यो?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -