बजाज Dominar 400 की बिक्री में हुई वृद्धि, जानिए क्यो?
बजाज Dominar 400 की बिक्री में हुई वृद्धि, जानिए क्यो?
Share:

भारतीय दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने पिछले साल दिसंबर 2016 में अपनी बजाज डोमिनार 400 को लॉन्च किया था। इसकी लॉन्चिंक बाद नोटबंदी की वजह से बड़ा झटका लगा था। लेकिन अब इसी झटके से उबरते हुए बजाज ऑटो ने इस बात का दावा किया है कि अब रॉयल एनफील्ड का 20 प्रतिशत खरीददार डोमिनार 400 का खरीददार बन गया है। अब तक बजाज ऑटो ने एक महीने में डोमिनार400 की लगभग 3000 यूनिट की बिक्री कर चुका है। 

इस संबंध जानकीरी देते हुए कम्पनी ने कहा कि हमने पहले से ही खंड में रॉयल एनफील्ड को पीछे कर लिया है। वे कुछ माह पहले तक एक महीने में औसतन 5,000 इकाइयां बेचते थे। लेकिन अब कुछ लोग डोमिनार खरीदने के लिए इसे बेच चुके हैं, और कुछ ने इसे अपनी दूसरी बाइक के रूप में खरीदा है।

आपको बता दे कि डोमिनार भारत के 32 शहरों में बिक्री के लिए उपलब्ध है और उम्मीद है कि मार्च अंत तक इसकी डीलरशिप 100 तक पहुंच जाएगी जबकि अप्रैल तक इसकी संख्या 200 भी पार कर जाएगी। कंपनी का कहना है कि डोमिनार 400 की उत्पादन क्षमता बढ़ी तो बिक्री की मात्रा भी बढ़ेगी। कंपनी को अगले वित्तीय वर्ष से 6,000 मोटरसाइकिलें एक महीने और सितंबर 2017 तक 10,000 इकाइयों का उत्पादन करना है। 

 

खरीदना चाहते है स्कूटर, तो ये है बेस्ट ऑप्शन

नई एसयूवी वाई 400 का कांसेप्ट जल्द होगा भारत में पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -