वोक्सवैगन ने आगामी कॉम्पैक्ट एसयूवी- वोक्सवैगन ताइगुन का टीज़र किया जारी
वोक्सवैगन ने आगामी कॉम्पैक्ट एसयूवी- वोक्सवैगन ताइगुन का टीज़र किया जारी
Share:

जर्मन ऑटोमेकर कंपनी, वोक्सवैगन फिर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी आगामी कॉम्पैक्ट एसयूवी- वोक्सवैगन ताइगुन का एक टीज़र लेकर आई है। कार निर्माता इसके लॉन्च से पहले एक टीज़र वीडियो जारी करता है। वीडियो में, ताइगुन उत्पादन-तैयार मॉडल के सामने के अंत का एक उचित विचार देता है।

एसयूवी को ऑनलाइन पूछताछ एकत्र करने के लिए जर्मन कार निर्माता की आधिकारिक भारत वेबसाइट पर पहले ही सूचीबद्ध किया जा चुका है। अपठित लोगों के लिए, वोक्सवैगन ताइगुन को विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह कंपनी के MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर आधारित होगा। नवीनतम आगामी वोक्सवैगन ताइगुन यूरोपीय बाजार में बेचे जाने वाले टी-क्रॉस से निकटता से संबंधित है, लेकिन अधिक लंबा, अधिक विशाल होगा और भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा। इसमें आपको एलईडी लाइटिंग, रियर में सिंगल-बार एलईडी ब्रेक लैंप, बम्पर पर फॉक्स डिफ्यूज़र और बहुत ही ईमानदार और बॉक्सी प्रोफाइल जैसे तत्व मिलते हैं। सामने वाला भाग एक थोपे हुए चेहरे के लिए बना है, जबकि बॉक्सी अनुपात इसे एक अच्छा रुख देता है। इसके अलावा, अगर टी-क्रॉस की तुलना की जाए तो यह डिज़ाइन के मामले में लगभग 100 मिमी अधिक लंबा होने की उम्मीद है, यह टी-क्रॉस और यहां तक ​​कि टिगुआन से प्रेरणा लेते हुए कसाई अभी भी बहुत शहरी दिखता है।

फीचर सूची आपको निश्चित रूप से प्रभावित करेगी क्योंकि इसमें एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फास्ट-चार्जिंग यूएसबी स्लॉट और ऐप-आधारित कनेक्टेड फीचर्स भी शामिल हैं। पीछे की सीट स्ट्रेच्ड व्हीलबेस की बदौलत है, और चौड़े शरीर के सौजन्य से पर्याप्त हेडरूम और घुटने का कमरा भी है। इसके अलावा, अतिरिक्त सुविधा के लिए रियर एसी वेंट हैं। ताइगुन को 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड टीएसआई पेट्रोल इंजन के साथ संचालित किया जाएगा जो 113 बीएचपी और 200 एनएम के पीक टॉर्क को मंथन करेगा। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और संभवतः 7-स्पीड डीएसजी स्वचालित शामिल होगा। यह कहा जाता है कि यह मूल्य निर्धारण को प्रतिस्पर्धी बनाए रखेगा।

कावासाकी इंडिया ने ZH2, ZH2 SE सुपरचार्ज्ड बाइक की लॉन्च

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने दिसंबर की बिक्री में दर्ज की 3% की वृद्धि

भारत में 7 जनवरी को लॉन्च होगा एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -