भारत में 7 जनवरी को लॉन्च होगा एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट

भारत में 7 जनवरी को लॉन्च होगा एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट
Share:

प्रसिद्ध चार पहिया वाहन निर्माता एमजी मोटर इंडिया ने घोषणा की है कि वह 7 जनवरी को फेसलिफ्टेड हेक्टर एसयूवी लॉन्च करेगी। हेक्टर को मूल रूप से वर्ष 2019 में लॉन्च किया गया था और यह अपनी शुरुआत के बाद से बाजार में एक मजबूत विक्रेता बना हुआ है। नवीनतम अपडेट के साथ, हेक्टर को एक नया जंगला, नए मिश्र धातु के पहिये और नया इंटीरियर मिलेगा। दूसरी ओर, इंजन विकल्प अपरिवर्तित रहेंगे। सामने की ओर देखते हुए, 2021 हेक्टर एसयूवी एक नया जेडएस ईवी प्रेरित जंगला खेल क्रोम-स्टड पैटर्न को बढ़ावा देगा।

पिछली जासूसी छवियों के अनुसार, इस दोपहिया वाहन में जुड़वा 5-स्पोक एलॉय व्हील्स का एक नया सेट होगा। केबिन अपडेट की बात करें तो कार में नया बेज और ब्लैक डुअल-टोन इंटीरियर होगा। अपडेटेड फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस फोन चार्जर के साथ-साथ ड्राइवर के साथ-साथ फ्रंट रो में पैसेंजर के लिए हवादार सीटें भी शामिल हैं।

ट्रांसमिशन विकल्प भी वही 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और DCT ऑटोमैटिक यूनिट बने हुए हैं। हेक्टर को मैकेनिकल के संदर्भ में 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर पेट्रोल हाइब्रिड और 2.0-लीटर डीजल इंजन विकल्पों से संचालित किया जाता रहेगा। जबकि पेट्रोल और पेट्रोल-हाइब्रिड संस्करण 141 बीएचपी अधिकतम शक्ति और 250 एनएम टोक़ का मंथन करते हैं, तेल-बर्नर 168 बीएचपी शक्ति और 350 एनएम पीक टोक़ बचाता है।

डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया 15 पैसे की गिरावट के साथ 73.17 पर हुआ बंद

रेलटेल, आईआरएफसी और इंडिगो पेंट्स इस महीने लॉन्च करेंगे आईपीओ

गिरावट के साथ बंद हुआ सेंसेक्स, निफ़्टी का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -