कावासाकी इंडिया ने ZH2, ZH2 SE सुपरचार्ज्ड बाइक की लॉन्च

By News Track
Jan 06 2021 09:44 AM
कावासाकी इंडिया ने ZH2, ZH2 SE सुपरचार्ज्ड बाइक की लॉन्च

प्रख्यात जापानी दोपहिया निर्माता कंपनी कावासाकी ने भारतीय बाजार में ZH2 और ZH2 SE मोटरसाइकिल लॉन्च की हैं। आधार ZH2 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। दूसरी ओर, 21.90 लाख रुपये की कीमत के उच्च-एसई संस्करण की कीमत है। 25.90 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली)। नया सुपरचार्ज्ड रोडस्टर कावासाकी के Xiaomi डिजाइन पर बनाया गया है।

इस बाइक के साथ आप जिन सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं, उनमें फुल-एलईडी लाइटिंग और ब्लूटूथ-सक्षम 4.3 इंच का रंग साधन क्लस्टर शामिल हैं। आने वाली बाइक में 998cc, इन-लाइन फोर-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, DOHC, 16-वॉल्व सुपरचार्ज्ड इंजन है जो अधिकतम पावर का 197.2bhp उत्पादन करने के लिए जाना जाता है।

कावासाकी ने अपने आगामी रोडस्टर के लिए एक ट्रेले फ्रेम का उपयोग करने की योजना बनाई है जिसमें शोवा एसएफएफ-बीपी फ्रंट फोर्क और एक शोवा रियर मोनो-शॉक भी है। उच्च-विशिष्ट SE मॉडल KECS के साथ Showa की स्काईहूक तकनीक के साथ आता है। यह आपको ZH2 पर एक सुरक्षा किट भी प्रदान करता है जिसमें राइडर एड्स और ट्रैक्शन कंट्रोल, ABS, लॉन्च कंट्रोल, पावर मोड्स, तीन राइडिंग मोड्स, क्विक शिफ्टर और क्रूज़ कंट्रोल सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल हैं।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने दिसंबर की बिक्री में दर्ज की 3% की वृद्धि

भारत में 7 जनवरी को लॉन्च होगा एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट

भारत में लॉन्च हुई ऑडी A4 2021, जानें कीमत और अन्य विवरण