भारत में Volkswagen Polo के अलावा ये एडिशन्स हुए लॉन्च
भारत में Volkswagen Polo के अलावा ये एडिशन्स हुए लॉन्च
Share:

आज से 2019 ICC World Cup शुरू हो रहा है और इस वैश्विक खेल आयोजन का जश्न मनाने के लिए Volkswagen India ने अपनी Polo, Vento और Ameo मॉडल्स के 'Cup Edition' पेश कर दिए हैं. नया कप एडिशन वर्जन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा और स्टैंडर्ड मॉडल्स पर नए कॉस्मैटिक स्टाइल और अतिरिक्त उपकरण लगाए जाएंगे. नए स्पेशल एडिशन के साथ कार निर्माता कंपनी ने देश में अपने #GermanyCheersForIndia मार्केटिंग अभियान की शुरुआत की है. Volkswagen ने फिलहाल अपने स्पेशल एडिशन मॉडल्स की कीमतों का खुलासा नहीं किया है. हालांकि, माना जा रहा है स्टैंडर्ड वर्जन से थोड़ी ज्यादा इनकी कीमत हो सकती है.

अगर पुरानी बाइक को खरीदते समय नुकसान से बचाना चाहते है तो इन बातो का रखे ध्यान

डायरेक्टर Steffen Knapp ने Volkswagen Passenger Cars के स्पेशल कप एडिशन को पेश करते हुए कहा, "बारत में क्रिकेट केवल एक खेल नहीं है, बल्कि एक धर्म है. यह जर्मनी में सॉकर के बराबर है. दुनिया भर में फॉक्सवैगन के लिए स्पोर्ट ने एक अभिन्न अंग खेला है. यह न केवल देश भर में एकता लाता है, बल्कि जुनून, प्रेरणा और उत्साह भी प्रदर्शित करता है. इस भावना को ध्यान में रखते हुए हमने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अपने प्रदर्शन, शक्ति और परिशुद्धता के माध्यम से विशेष स्पोर्ट्स एडिशन को प्रदर्शित करने वाला विशेष कप संस्करण लॉन्च किया है. इस स्पोर्ट्स सीज़न में चीयर और फन-टू-ड्राइव अनुभव को बहाल हम अपने ग्राहकों के बीच करना चाहते हैं."

Bajaj अपनी इस आकर्षक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कर रहा टेस्टिंग

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार Volkswagen Vento, Polo और Ameo कप एडिशन्स पर कंपनी ने लैदर सीट कवर और क्रोम बैजिंग को जोड़ा है, जबकि बॉडी ग्राफिक्स के लिए एलॉय व्हील्स नए हैं. मैकेनिकली कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है. Polo में 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो Ameo सबकॉपैक्ट सेडान में भी है. 1.6 लीटर पेट्रोल मोटर के अलावा 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ DSG ऑटोमैटिक Vento में 1.5 लीटर डीजल के साथ उपलब्ध कराया गया है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगी 18 हजार की सब्सिडी, देगी जबरदस्त माइलेज

भारतीय बाजार में TVS ने उतारी ये नई बाईक

भारत में 2019 Triumph Scrambler 1200 XC हुई पेश, जानिए अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -