अपने 2 ब्रांड्स को बंद करने के बाद Volkswagen जल्द ही लॉन्च कर सकती है अपनी नई कार
अपने 2 ब्रांड्स को बंद करने के बाद Volkswagen जल्द ही लॉन्च कर सकती है अपनी नई कार
Share:

इंडिया में फॉक्सवैगन 8 मार्च को अपनी नई सेडान Virtus को लॉन्च करने जा रही है. हाल ही में कंपनी ने इंडिया में Virtus को पेश करने की सूचना पेश कर दी थी. अब कंपनी ने कार का टीजर भी जारी कर चुकी है. इस कार में क्लास लीडिंग इंटीरियर और बूट स्पेस मिलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. नई फॉक्सवैगन Virtus GT की टक्कर इंडिया में लॉन्च होने वाली स्कोडा स्लाविया, होंडा सिटी, हुंडई वर्ना और मारुति सुजुकी सियाज से होने वाला है. 

स्पेसिफिकेशंस: Volkswagen द्वारा पोस्ट किए गए टीजर से पता चलता है कि वर्टस को टॉप-स्पेक जीटी वर्जन को भी पेश किया जाने वाला है. GT वर्जन के फीचर्स भी अलग हो सकते है. डीजाइन के बारें में बात की जाए तो जिसके टीजर से पता चलता है कि इसमें बाहर की तरफ यूनिक स्पोर्टी बिट्स भी दिए जा रहे है. इस कार में आपको जीटी बैज और एलॉय व्हीलस के लिए एक अलग डिजाइन देखने के लिए मिल रही है. वहीं, जीटी वर्जन में 1.5-लीटर TSI टर्बो पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिलने वाला है. 

इंजन: फॉक्सवैगन Virtus में आपको 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है, जो 108 bhp की अधिकतम पावर और 175 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम भी किया जा रहा है. इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिल रहा है.

फॉक्सवैगन Virtus GT में एक नया 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो कि Taigun में भी उपयोग किया गया है. यह इंजन 147 bhp की पावर और 250 Nm का टार्क जेनरेट करने का काम भी कर सकता है. इस इंजन के साथ 7-स्पीड DSG गियरबॉक्स दिया जा रहा है.

फीचर्स और कीमत: आपको Volkswagen Virtus में एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 6 एयरबैग, ऑटोमैटिक एसी, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED टेल-लाइट और कई अन्य फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. फोक्सवैगन वर्टस कार का मूल्य 10 लाख से 15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच रखा जा सकता है.

पेट्रोल बाइक को मात देने आ रही ये इलेक्ट्रिक बाइक्स

होंडा एक्टिवा पर मिल रहा है 5 हजार तक का कैशबैक

आपका भी दिल जीत लेगा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -