शानदार लुक्स और सुविधाओं के साथ जल्द ही लॉन्च होगी Volkswagen Amarok
शानदार लुक्स और सुविधाओं के साथ जल्द ही लॉन्च होगी Volkswagen Amarok
Share:

Volkswagen को ऐसे वाहन बनाने के लिए पहचाना जाता है जो आम तौर पर देखने में सुंदर होते हैं और चलते-फिरते भी लोगों का ध्यान खींचते हैं. Fluent Lines, Straight Cuts,अपमार्केट केबिन जैसे फॉक्सवैगन प्रोडक्ट समझदारों के लिए हैं, कम से कम भारत के लिए यही बोला जा सकता है . फॉक्सवैगन अमरोक का लुक भी बेहद ही शानदार है और अपडेटेड अमारोक अपने बैड बॉय Credentials को अच्छी तरह से ला सकती है और कार पहले के मुकाबले थोड़ा बेहतर बना सकते है.

अपडेटेड मिडसाइज पिकअप के टीजर स्केच से पता चलता है कि Volkswagen अमारोक पानी और कीचड़ में घूम सकती है, यह कहता है कि यह मॉडल अभी भी अपने किसी भी सिबलिंग के अपोजिट है और यहां तक ​​​​कि मॉडल से अलग एक कट भी जल्द ही परिवर्तित हो जाएगा. फोर्ड रेंजर के आधार पर, Volkswagen अमारोक के पास इसके VW क्रेडेंशियल हैं, इसमें सर्कुलर शेप में कंपनी के लोगो के साथ चौड़ी फ्रंट ग्रिल, बोनट पर ट्विन क्रीज, साइड में स्ट्रेच्ड कैरेक्टर लाइन्स का नाम भी मौजूद है.

हालांकि जिसके उपरांत भी, टीजर स्केच वाहन के सौजन्य से Effective Front Fender, चंकी साइड बॉडी क्लैडिंग, खास रूफ रेल्स, स्पष्ट व्हील आर्च और आगे और पीछे टोइंग हुक के बजाय बेहतर विजुअल मांग भी और तेजी से बढ़ा रहा है. अंदर से भी,  Volkswagen अमारोक को डार्क अपहोल्स्ट्री शेड के साथ बाहर के लिए डिजाइन और डेवलप कर दिया गया है. मेन स्क्रीन पोर्ट्रेट मोड में है और जिसके नीचे फिजिकल बटन नज़र आ रही है.

जहां तक ​​पावरट्रेन का प्रश्न है, नई अमारोक में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन होने वाले है लेकिन अभी तक स्पेसिफिकेशन का खुलासा अब तक नहीं किया गया है. रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इंजन ऑप्शन्स को स्टैंडर्ड के रूप में एक मैनुअल गियरबॉक्स और एक ऑप्शनल 10-स्पीड ऑटोमैटिक यूनिट के साथ जोड़ा जाने वाला है. नई अमारोक का आधिकारिक लॉन्च 2022 के लिए तय है और वाहन की मैनुफैक्चरिंग दक्षिण अफ्रीका में  Volkswagen प्लांट में दक्षिण अमेरिका, यूरोप और अफ्रीका के बाजारों के लिए की जाने वाली है.

 

नवंबर में भारत की वाहन खुदरा बिक्री आपूर्ति की कमी के कारण घटी: रिपोर्ट

VIDEO: शादी ने ऐसा बिगाड़ा बजट कि ऑटो में ट्रेवल करती दिखीं कैटरीना कैफ की बहन!

सेहली के घर से लौट रही थी युवती, ऑटो चालक ने कर दिया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -