सेहली के घर से लौट रही थी युवती, ऑटो चालक ने कर दिया दुष्कर्म

नई दिल्ली: दिल्ली के सरिता विहार क्षेत्र में ऑटो चालक ने अपहरण कर युवती के साथ बलात्कार किया। युवती ने विरोध किया तो अपराधी ने युवती के साथ मारपीट की। दूसरी घटना में गोविंदपुरी इलाके में ऑटो चालक ने किशोरी के साथ रेप किया। जहां इस बात का पता चला है कि पुलिस ने दोनों ही घटनाओं में केस दर्जकर कार्रवाई में लग चुके है। हालांकि दोनों घटनाओं के आरोपियों को शुक्रवार शाम तक हिरासत में नहीं लिया गया है। गौरतलब है कि दक्षिण व दक्षिण-पूर्व जिले में 45 दिनों में बलात्कार के 13 केस सुनने को मिले है। 

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सरिता क्षेत्र में युवती के साथ घटनास्थल 23 नवंबर की रात्रि को हुई है। 22 साल की युवती ने अपने घर जाने के लिए शाहीनबाग मेट्रो स्टेशन के पास ऑटो किराय पर किया। ऑटो चालक युवती को सुनसान स्थान पर ले गया और वहां उसके साथ ऑटो में ही रेप कर दिया। युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ जमकर मारपीट की। दुष्कर्म के उपरांत आरोपी महिला को सुनसान स्थान  पर फेंककर भाग निकला। 

जहां इस बात का पता चला है कि राहगीर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सरिता विहार पुलिस ने महिला को हॉस्पिटल में भर्ती  किया जा चुका है। महिला का हॉस्पिटल में उपचार किया जा रहा है। सरिता विहार पुलिस ने मामला दर्जकर CCTV फुटेज के आधार पर अपराधी ऑटो चालक की तलाश तेज की जा चुकी है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार किशोरी के साथ रेप का केस गोविंदपुरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़ित किशोरी अपने सहेली के घर से वापस आ रही थी। ऑटो चालक ने किशोरी को ऑटो में खींचकर जबरदस्ती बैठा लिया। वह किशोरी को सुनसान स्थान पर ले गया और किशोरी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। गोविंदपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी ऑटो चालक की तलाश तेज कर दी है। 

सगाई समारोह में रोटियों पर थूक रहा था शादाब, मेहमानों ने बना ली वीडियो.. हुआ गिरफ्तार

महाराष्ट्र: शिवसेना नेता के घर आधी रात तक ED का छापा, 18 घंटे तक की पूछताछ

महिला सुरक्षा में नाकाम योगी सरकार, यूपी में रोज़ गायब हो रहीं 3 लडकियां

Most Popular

- Sponsored Advert -