volkswagan इस दिन लॉन्च करेगी अपनी नई कार
volkswagan इस दिन लॉन्च करेगी अपनी नई कार
Share:

volkswagan ने भारत-बद्ध ताइगुन के अनावरण की तारीख की घोषणा की। जी हां, volkswagan ताइगुन इस महीने की 24 तारीख को गोवा में अनावरण करने जा रहा है। ताइगुन जर्मन ऑटोमोबाइल दिग्गज की एक SUVW रणनीति है और भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और आगामी स्कोडा कुशक के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह एक भारतीय विनिर्माण क्षेत्र में बनाया गया है। इसलिए Taigun उसी MQB A0 IN प्लेटफॉर्म का उपयोग करेगा। 

हमें साझा करें कि डिजाइन अवधारणा में यह बाजार को हरा सकता है क्योंकि ताइगुन 4.22 मीटर के आसपास है और 2,651 मिमी के व्हीलबेस की पेशकश करेगा, जो कुशक के समान है। हालांकि volkswagan को मिनट के विवरण की घोषणा करना बाकी है, लेकिन ताइगुन को 188 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस मिलने की संभावना है, जो कुशक के समान है।

चूंकि ताइगुन और कुशाक दोनों एक ही भारत-कल्पना प्लेटफार्मों पर आधारित होंगे, इसलिए आयाम समान रहेंगे। हम भी दो कारों के बीच कुछ सामान्य सुविधाओं की उम्मीद कर सकते हैं। कीमत की बात करें तो यह उम्मीद की जा रही है कि बेस की कीमत लगभग 10 लाख रुपये होगी जबकि टॉप-एंड वैरिएंट की कीमत 18 लाख रुपये, एक्स-शोरूम हो सकती है। volkswagan टी-रॉक, जो एक सीबीयू वाहन है, लगभग एक समान आकार का है, जो कि ताइगुन के समान है और यह बाजार में उपलब्ध रहेगा और इसका उद्देश्य उत्साही लोगों के लिए होगा।

रामदास अठावले का अमित शाह को पत्र, कहा- महाराष्ट्र में लगाया जाए राष्ट्रपति शासन

दिल्ली-हरियाणा जल विवाद पर होगी 'सुप्रीम' सुनवाई, 25 मार्च मुक़र्रर हुई तारीख

पश्चिम बंगाल: भाजपा ने जारी किया घोषणा पत्र, महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -