जम्मू कश्मीर में भड़की हिंसा 54 घायल, एक की मौत
जम्मू कश्मीर में भड़की हिंसा 54 घायल, एक की मौत
Share:

पुलवामा : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों व महाविद्यालय छात्राओं के बीच शनिवार को झड़प हो गई। इस झड़प में करीब 54 युवा घायल हो गए, इस मामले में जवानों को बड़े पैमाने पर चोट पहुंची है। इस दौरान लगभग 1 दर्जन छात्राएं घायल हुई है। मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने पुलवामा के सरकारी महाविद्यालय में दाखिल होने का प्रयास किया। इस समय जवानों ने कॉलेज के बाहर नाका बनाया हुआ था जिस पर छात्रों ने पथराव शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं एक अन्य घटनाक्रम में शनिवार को पुलवामा में ही आतंकी हमला हुआ। इस हमले में एक पीडीपी कार्यकर्ता मारा गया। आतंकियों द्वारा राजपोरा क्षेत्र के कस्बायर में फायरिंग की गई। उक्त हमले में 45 वर्ष के पीडीपी वर्कर बशीर अहमद डार व उसके चचेरे भाई अल्ताफ अहमद डार को गोलियों से भून दिया गया। घायलों को चिकित्सालय ले जाया गया। उन्हें उपचार दिया गया लेकिन बशीर को बचाया नहीं जा सका।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में लोकसभा के उपचुनाव के दौरान भी हिंसा भड़क उठी थी। इस दौरान कश्मीरी युवकों ने सेना के जवान को पीटा था। इस घटना के साथ ही एक कश्मीरी युवक को एक जीप पर बांधकर पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ था और इस मामले में जमकर विवाद हुआ था। 

श्रीनगर उपचुनाव में फारूख अब्दुल्ला आगे

महबूबा ने कहा 2010 में ही पत्थबाजों को काबू किया होता तो हालात ये न होते

CM मुफ्ती ने की सेना प्रमुख से भेंट, कहा सेना की कार्रवाई का होता है नकारात्मक असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -