Vodafone : ग्राहकों को लुभाने के लिए पेश किए बहुत सस्ते ऑल राउंडर प्लान
Vodafone : ग्राहकों को लुभाने के लिए पेश किए बहुत सस्ते ऑल राउंडर प्लान
Share:

भारत में प्राइस वॉर के बाद Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए 39 रुपये का ऑल राउंडर प्लान पेश किया है. इससे पहले भी कंपनी ने कुछ ऑल राउंडर प्लान पेश किया थे. ये 35 रुपये से शुरू होते हैं. कंपनी ने 39 रुपये का प्लान फुल टॉकटाइम, 100 एमबी डाटा और रेट कटर बेनिफिट्स के साथ पेश किया है. इसकी वैधता 28 दिन की है. आपको बत दें कि Vodafone ने फिलहाल यह प्लान कुछ चुनिंदा सर्कल्स में ही पेश किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Lite लांच कर रहा है नया अपडेट, जानिए क्या आएगा बदलाव

Vodafone ने पेश किया 39 रुपये का ऑल राउंडर प्रीपेड प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस प्लान में यूजर्स को 30 रुपये का मेन टॉक टाइम और 9 रुपये का अतिरिक्त टॉक टाइम 7 दिन के लिए उपलब्ध कराया है. इसके अलावा 100 एमबी डाटा भी उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही 2.5 पैसा प्रति सेकेंड की दर से वॉयस कॉलिंग चार्ज की जाएगी. इसके बेनिफिट्स काफी कुछ 35 रुपये के प्लान की तरह है. 35 रुपये के प्लान में यूजर्स को 26 रुपये का टॉक टाइम, 100 एमबी डाटा और 2.5 पैसा प्रति सेकेंड की दर से वॉयस कॉलिंग चार्ज की जाएगी। इसकी वैधता 28 दिनों की है.

Mi CC9 Pro आज किया जायेगा लांच, जानिए फीचर्स

Vodafone ने 29 रुपये और 15 रुपये के रेट कटर पैक किए पेश

इसके अलावा 29 रुपये और 15 रुपये के प्लान्स में यूजर्स को डाटा और टॉकटाइम बेनिफिट दिए जाएंगे. ये रेट कटर प्लान हैं. इनमें वॉयस कॉलिंग के लिए 30 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जाएगा. इससे आप देश में किसी भी नंबर पर कॉलिंग कर पाएंगे. 15 रुपये के प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 3 दिन की है. वहीं, 29 रुपये के प्लान की वैधता 7 दिन की है. ये दोनों प्लान्स कुछ चुनिंदा सर्क्लस में ही उपलब्ध कराए गए हैं. उपरोक्त प्लान्स को मुंबई और कर्नाटक में ओपन मार्केट के तहत उपलब्ध कराए गए हैं. 

जल्द लॉन्च होने वाली है कम समय में चार्ज होने वाली बाइक, होंगे ये खास फीचर्स

जल्द लॉन्च होगा फेसबुक का नया लोगो, होंगी यह खास बातें

अब कपड़ो से उत्पन्न होगी बिजली, ये यंत्र करेगा जनरेटर का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -