Vodafone ने अपने यूजर्स को दी सौगात, इस प्लान में मिलेगा 150GB एक्स्ट्रा डाटा
Vodafone ने अपने यूजर्स को दी सौगात, इस प्लान में मिलेगा 150GB एक्स्ट्रा डाटा
Share:

अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए Vodafone ने नया ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत यूजर्स को 150GB अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है. प्रीपेड की तरह ही पोस्टपेड प्लान्स में भी Airtel और Vodafone के बीच टैरिफ वॉर चल रहा है. इस समय इन्हीं दोनों टेलिकॉम कंपनियों के पास सबसे ज्यादा पोस्टपेड यूजर्स हैं. हालांकि, Reliance Jio ने भी पोस्टपेड प्लान अपने यूजर्स के लिए इंट्रोड्यूस किया है, लेकिन इन दोनों कंपनियों के पास हर रेंज में पोस्टपेड प्लान्स उपलब्ध हैं। Vodafone RED और Airtel पोस्टपेड प्लान्स में यूजर्स को डाटा के अलावा ऑनलाइन वीडियो कंटेंट स्ट्रीमिंग सर्विसेज भी ऑफर किए जा रहे हैं. Vodafone ने अपने नए RED399 पोस्टपेड प्लान लेने वाले यूजर्स के लिए इस नए बेनिफिट को इंट्रोड्यूस किया है.

Xiaom यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इन स्मार्टफोन्स पर मिलने वाला है MIUI 11 अपडेट

Vodafone RED 399 प्लान : यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग ऑफर किया जाता है. इसके अलावा यूजर्स को हर महीने 40GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. यूजर्स इस डाटा को रोल ओवर भी करा सकते हैं, जिसके लिए 200GB की लिमिट रखी गई है. मान लीजिए, अगर आपने 40GB डाटा का इस्तेमाल एक महीने (बिलिंग साइकिल) में नहीं किया है तो आपका बचा हुआ डाटा अगले महीने के डाटा में जुड़ जाएगा. ये डाटा तब तक जुड़ता जाएगा, जब तक कि आपके नंबर पर कुल डाटा 200GB तक न पहुंच जाए. इसके अलावा यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग और एसएमएस का भी लाभ दिया जा रहा है.


इस प्लान में मिलने वाले अतिरिक्त बेनिफिट्स की बात करें तो इस एंट्री लेवल पोस्टपेड प्लान के साथ Vodafone Play, Mobile Shield, ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है. इस तरह यूजर्स को कुल मिलाकर इस प्लान में Rs 2,497 तक का बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है. Vodafone के नए ऑफर के तहत यूजर्स को 150GB अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है. यूजर्स इस अतिरिक्त डाटा का लाभ 6 महीने तक ले सकेंगे. इस तरह यूजर्स को 6 महीने में कुल मिलाकर 390GB डाटा का लाभ दिया जाता है.

Amazon और Flipkart की फेस्टिव सीजन सेल में, इन स्मार्टफोन पर मिलेगा खास ऑफर

Vodafone ने इस ऑफर के अलावा अपने यूजर्स के लिए एड-ऑन कनेक्शन भी ऑफर किया है. Vodafone के अलावा Airtel My Family प्लान के साथ भी एड-ऑन कनेक्शन काफी समय पहले से ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में आप अपने 5 फैमिली मेंबर्स को एक कनेक्शन के साथ जोड़ सकते हैं। यानी कि आपका नंबर जो होगा वो प्राइमरी कनेक्शन के नाम से होगा, जबकि आपके फैमिली मेंबर्स के नंबर एड-ऑन कनेक्शन के तौर पर जुड़ेंगे। हालांकि, इसके लिए हर प्लान के साथ आपको अलग से कुछ चार्ज देना होगा.

Samsung : त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन पर दे रहा कैशबैक और बहुत कुछ

PUBG Mobile : नई अपडेट में मिलेगा हेलीकॉप्टर, रॉकेट लॉन्चर जैसी जबरदस्त सुविधा, जाने

भारत में इस स्थान पर शुरू होने वाला है टेक्नोलॉजी का महाकुंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -