वोडाफोन ने 18 रुपए में पेश किया डाटा प्लान
वोडाफोन ने 18 रुपए में पेश किया डाटा प्लान
Share:

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के आने के बाद से दूरसंचार कंपनियों के बीच जंग से छिड़ी हुई है. एयरटेल हो या आइडिया, हर कंपनी ग्राहकों को रिझाने के फेर में जुटी हुई है. कंपनियां नए-नए आकर्षक ऑफर्स पेश करने के साथ अपने नेटवर्क को अधिक से अधिक यूजर्स तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है. इसी क्रम में वोडाफोन ने अपनी SuperNet 4G सेवा का विस्तार करते हुए महाराष्ट्र और गोवा के 7000 से अधिक शहरों में 4G सेवा शुरू करने की घोषणा की है.

इसके अलावा कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए सुपर आवर्स और सुपर वीक जैसे कुछ बजट अनलिमिटेड प्लान्स भी पेश किये है. अपने 4G सेवा का विस्तार करने के साथ कंपनी ने एक बेहद ही सस्ता डाटा प्लान पेश किया है. ये प्लान 18 रुपए में पेश किया गया है जिसकी वैधता 1 बजे से सुबह 6 बजे तक की है. इस प्लान के तहत अनलिमिटेड 2G/3G/4G डाटा दिया जा रहा है.

वहीं एक 69 रुपए वाला प्लान भी लांच किया गया है. 7 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस पैक में अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 500MB डाटा दिया जा रहा है. वोडाफोन ने 198 रुपए में 28 दिन का प्लान पेश किया है. जिसके तहत रोज 1GB डाटा, 100 SMS, अनलिमिटेड कॉल्स दिए जा रहे है.

 

जियो के कारण एयरटेल को उठाना पड़ा बड़ा नुकसान

अमेरिकी एप करेगा इंडियन स्मार्टफोन्स की सुरक्षा

यहां है आपके लिए 2018 के बेस्ट गेमिंग लैपटॉप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -