वोडाफोन का नया एलान, खुशी से झूम उठे ग्राहक, मिलेंगी 2400 रु की छूट
वोडाफोन का नया एलान, खुशी से झूम उठे ग्राहक, मिलेंगी 2400 रु की छूट
Share:

शानदार टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने ग्राहकों को तोहफा देते हुए बड़ा ऐलान किया है. नए एलान के मुताबिक, वोडाफोन अपने पोस्टपेड ग्राहकों को रेंटल पर 2,400 रुपये की छूट दे रहा है और इसमें खास बात यह है कि यह ऑफर वोडाफोन के सभी प्लान के साथ दिया जा रहा है. हालांकि वोडाफोन के इस नए ऑफर की दिक्कत यह है कि इसमें यह डिस्काउंट 12 महीने के प्लान के साथ मिलेगा. 

बता दें कि वोडाफोन के पास यह प्लान पहले से ही है लेकिन आइडिया के साथ मर्जर के बाद वोडाफोन-आइडिया ने इस प्लान को फिर से जारी किया है ताकि आइडिया के पोस्टपेड यूजर्स की संख्या में इससे वृद्धि हो सके. इसके लिए आइडिया ने सिटी बैंक के साथ साझेदारी की है जिसके तहत ग्राहकों को 50 फीसदी तक की छूट मिलेगी, हालांकि 50 फीसदी छूट सिर्फ उन्हें ही मिलेगी जो सिटी बैंक के नए क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करते हैं.

इस तरह से ग्राहकों को प्रतिमाह 200 रुपये का कैशबैक और साल में 2,400 रुपये की छूट दी जाएगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 299 रुपये और आइडिया के निर्वाना पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 399 रुपये से होती है. वहीं खबरें हैं कि कंपनियों द्वारा इसके लिए कुछ शर्तें भी रखी गई हैं. अर्थात आपको सिटी बैंक का क्रेडिट कार्ड लेना ही होगा और 60 दिनों के अंदर 4,000 रुपये भी खर्च करने पड़ेंगे. 

भारत में OPPO R17 PRO की धमाकेदार एंट्री, महज 40 मिनट में होगा फुल चार्ज

करोड़ों भारतीयों को मिलें यह ख़ास सुविधा, इसलिए Whatsapp ने लिखा RBI को पत्र

2 लाख रु से अधिक सैलरी, आवेदन के लिए नजदीक अंतिम तिथि

होंडा की नई पेशकश honda Passport

हुवावे को करारा झटका, यहां लगी 5G पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -