होंडा की नई पेशकश honda Passport
होंडा की नई पेशकश honda Passport
Share:

दुनिया का सबसे बड़ा ऑटो शो फिलहाल अमेरिका के लॉस एंजिलिस में जारी हैं. इस दौरान हर दिन यहां पर कई नई-नई गाड़ियां पेश हो रही हैं. वहीं अब यहां पर होंडा ने भी अपनी नई दमदार हुए धांसू गाड़ी से पर्दा उठा दिया हैं. बता दें कि होंद आने हाल ही में नई कार passport को पेश किया हैं.

यह गाड़ी काफी शानदार नजर आती हैं. होंडा ने अपनी ऑल न्यू 5 सीटर एसयूवी पासपोर्ट को पेश किया है. यह नई एसयूवी मोनोकॉक चेसिस पर बेस्ड है. ऑल न्यू पासपोर्ट में सिंगल इंजन-गियरबॉक्स कॉम्बिनेशन का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही होंडा ने अपनी नई पासपोर्ट एसयूवी में कई तरह के ड्राइवर असिस्टेंट फीचर्स भी शामिल किए हैं. 

इंजन की बात की जाए तो 3.5 लीटर का V6 पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल इसमें हुआ है, जो 284 हॉर्स पावर की पावर और 355Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है. यह एसयूवी 9 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस बताया जा रहा है. खास बात यह हैं कि इसमें 590-watt ऑडियो सिस्टम दिया है जो 8.0 इंच के टचस्क्रीन(टॉप मॉडल में) है जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कार प्ले कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. इसमें कंपनी ने इमरजेंसी ऑटो ब्रेकिंग एंड फॉर्वर्ड कोलीजन वार्निंग, लेन डिपार्चर अलर्ट एंड लेन कीप असिस्ट, एडॉप्टिव क्रूज, क्रॉस ट्रैफिक अर्ल्ट और 360 डिग्री कैमरा जैसे प्रमुख फीचर भी शामिल किए हैं. 

 

क्या नए साल में नया धमाका करेंगी SUZUKI, भारत आएगी यह दमदार बाइक ?

इस नई गाड़ी के दाम में हुई 38 हजार रु की कटौती, अब खरीदना बेहद आसान

पिछले 10 दिन के भीतर पेश हुई है ये 3 बाइक्स, कीमत और फीचर्स सब में हैं हिट...

1, 2 नहीं पूरे 3 कलर में पेश हुई Bajaj Pulsar 150 Neon, लेकिन नहीं है यह तगड़ा फीचर

नए अवतार में आएगी Bajaj Pulsar 220F, ये होगी खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -