बिग बॉस के पिंजरे से निकलते ही बानी हुई लंच डेट पर फुर्र, लेकिन बॉयफ्रेंड के साथ नहीं
बिग बॉस के पिंजरे से निकलते ही बानी हुई लंच डेट पर फुर्र, लेकिन बॉयफ्रेंड के साथ नहीं
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बाॅस सीज़न 10 का विजेता मनवीर गुर्जर जो की शो के विजेता बनने के बाद अब जमकर मस्ती व फन को एन्जॉय कर रहे है. अब एक बार फिर से मनवीर गुर्जर जो की शो के विनर बनने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए है जी हाँ, बिग बॉस10 के सुखद अंत के बाद अब बिग बॉस के घर वाले सभी सलमान संग उनके लोनावला फॉर्म हाउस में जबरदस्त मस्ती के अंदाज में हमे नजर आए. जी हाँ, घर से बाहर आने के बाद भी उनके बीच दोस्ती बरकरार है.

यह हर साल का ट्रेंड है कि सीजन के खत्म होने के बाद सभी लोग साथ में हैंगआउट करते हैं. हर साल की तरह सलमान खान ने लोनावला में सभी के लिए आफ्टर पार्टी का आयोजन किया है. आपको बता दे की कई रिएलिटी शोज का हिस्‍सा रही और 'बिग बॉस' के घर में टॉप 2 फाइनलिस्‍ट बनी बानी घर से बाहर निकलने के बाद अपने परिवार के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रही हैं.

'बिग बॉस' के घर से 105 दिन बिताने वाली बानी का हमेशा उनके खाने की आदत और अंडों के लिए उनकी दीवानगी के चलते मजाक बनाया जाता था. घर से बाहर निकलकर बानी ने भी सबसे पहले अपने इसी शौक को पूरा किया है. बानी घर से बाहर निकल कर लंच डेट पर गई हैं, लेकिन यह डेट उनके बॉयफ्रेंड या बिग बॉस के घर में खास दोस्‍त बने गौरव चोपड़ा के साथ नहीं बल्कि किसी और खास के साथ थी. वह हैं उनकी मां. बानी ने अपने लंच का एक फोटो भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

बिग बॉस 10 के प्रतिभागी सलमान संग लोनावला में जमकर झूमे, देखिये पार्टी के फोटो....

बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर को मिले दो रियलिटी शो के ऑफर

सामने आया मनवीर का नया चेहरा: भद्दी गालियां देते नजर आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -