सामने आया मनवीर का नया चेहरा: भद्दी गालियां देते नजर आए
सामने आया मनवीर का नया चेहरा: भद्दी गालियां देते नजर आए
Share:

टीवी रियलिटी शो बिग बाॅस सीज़न 10 का विजेता मनवीर गुर्जर जो की अब एक बार फिर से घर के बाहर आने के बाद अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने हुए है वैसे भी बिग बॉस का बिना स्वामी के एक सुखद अंत हो गया है. तथा यह भी सभी को पता चल ही चूका है की शो के विनर मनवीर गुर्जर बने है जिन्होंने सभी को पछाड़ा है. अब आजकल मनवीर गुर्जर के बारे में हमे यह भी सुनने में आया है की वह शादीशुदा है.

गौरतलब है की बिग बॉस10 के घर में विनर बनकर मनवीर को काफी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा है. मनवीर द्वारा शो के अंतिम समय में यह कहा गया कि पहले उन्हें ऐसा लगता था कि वे अपनों के बीच ही अजनबी जैसे हैं मगर यहां आकर मुझे नए लोगों के साथ रहना, हंसना, रोना सब सीखने को मिला. बहरहाल मनवीर गुर्जर का विवादित वीडियो सामने आया है.

वीडियो में मनवीर महिलाओं से जुड़ी भद्दी गालियां देते नजर आ रहे हैं. हालांकि, ये क्लिअर नहीं है कि उन्होंने गाली किस संदर्भ में दी. सोशल साइट पर वायरल वीडियो के बारे में बताया गया है कि ये उस वक्त का है जब वे बुधवार को नोएडा आए. बिग बॉस के विनर के रूप में विजेता मनवीर को 40 लाख रूपए की राशि पुरस्कार स्वरूप दी गई.  

OMG : खुद को कुंवारे बताने वाले मनवीर निकले शादीशुदा, 5 साल की बेटी के हैं पिता, वायरल हो रहा वीडियो

किसी के पास काम मांगने नहीं जाऊँगा.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -