आज भारत में Vivo Z1 Pro होगा लॉन्च, बैटरी होगी दमदार
आज भारत में Vivo Z1 Pro होगा लॉन्च, बैटरी होगी दमदार
Share:

आज भारत में Vivo Z1 Pro को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को कंपनी Flipkart समेत अन्य ऑनलाइन चैनल्स के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और 5000 एमएएच की बैटरी दिए जाने की खबर है. फोन को लेकर एक टीजर जारी किया गया था जिसके मुताबिक, फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है. आपको बता दें कि यह पहला फोन होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. साथ ही फोन में 32 मेगापिक्सल का होल-पंच सेल्फी कैमरा भी मौजूद होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सुपरफास्ट ई-मेल सर्विस होगी ख़ास, ये है सर्विस चार्ज

इसकी भारतीय कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. Flipkart पर फोन की एक माइक्रोसाइट लाइव की गई है. यहीं से पता चला है कि फोन को 3 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. माना जा रहा है कि इसे एक्सक्लूसिवल तौर पर Flipkart से ही खरीदा जा सकेगा. Vivo Z1 Pro, Vivo Z5x का ही वेरिएंट होगा.Vivo Z5x की कीमत पर गौर किया जाए तो इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1398 चीनी युआन यानी करीब 14,400 रुपये है. 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,498 चीनी युआन यानी करीब 15,400 रुपये है. 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,698 चीनी युआन यानी करीब 17,400 रुपये है. 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,998 चीनी युआन यानी करीब 20,500 रुपये है. भारत में Vivo Z1 Pro की कीमत इसी के आस-पास हो सकती है.

रियलमी X का टीज़र आया सामने, ये है फीचर

अगर बात करें Vivo Z1 Pro के संभावित फीचर्स के बारें मे तो यह हैंडसेट मिड-रेंज में पेश किया जाएगा. Z1 Pro भारत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 SoC के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन होगा. Z1 Pro के साथ कंपनी भारतीय गेमिंग कम्यूनिटी को बढ़ाने का सोच रही है. फोन मल्टी टर्बो फीचर के साथ आएगा. यह एक गेमिंग मोड है, जिससे यूजर को अच्छा गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा. Z1 Pro में 6.53 इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ फ्रंट में पंच-होल होगा, जिसमे फ्रंट कैमरा मौजूद होगा. वही बात करें कैमरा की तो 32MP सेल्फी कैमरा के साथ फोन में AI पॉवर्ड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ फोन में 5000mAh की बैटरी भी दी जाएगी.

Motorola P50 का प्रोमो वीडियो हुआ लांच, जाने अन्य खूबियाँ

इस दिन Samsung Galaxy Note 10 होगा लॉन्च

LG Stylo 5 स्टाइलस पेन सपॉर्ट के साथ हुआ लॉन्च, ये है फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -