Amazon Great Indian Sale का इस दिन होगा आगाज, इन फोन पर मिलेगी शानदार छूट
Amazon Great Indian Sale का इस दिन होगा आगाज, इन फोन पर मिलेगी शानदार छूट
Share:

भारतीय बाजार में इ-कॉमर्स कंपनियों द्वारा एक के बाद एक सेल का आयोजन किया जा रहा है. हाल ही में नए साल के मौके पर फ्लिपकार्ट और अमेजन ने नई सेल का आयोजन किया था, जिसमे ग्राहकों ने खूब सेल का फायदा उठाया था. वहीं अब एक बार फिर से बम्पर सेल का आयोजन होने जा रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ई-कॉमर्स कंपनी Amazon इंडिया ने नए साल 2019 में पहली Great Indian Sale की घोषणा कर दी है. इस सेल की शुरुआत 20 जनवरी से होगी. सेल कुल 3 दिन तक चलेगी. जहां इसका समापन 23 जनवरी को हो जाएगा. 

ख़ास बात यह है कि 20 जनवरी को शुरू होने वाली इस सेल में प्राइम मेंबर्स एक दिन पहले यानी 19 जनवरी दोपहर 12 बजे से हा इस सेल का फायदा उठा सकेंगे. साथ ही बताया जा रहा है कि अमेजन ने अपनी इस सेल के लिए HDFC के साथ पार्टनरशिप की है. बता दें कि सेल के दौरान HDFC Bank के डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और EMI करवाने पर 10% अतिरिक्त के छूट भी आपको मिलेगी. साथ ही इस दौरान  कस्टमर अमेजन डिवाइस पर 3,000 रुपये का फायदा उठा सकते हैं. जबकि सेल में आपके लिए Apple, OnePlus, Xiaomi, Honor, Realme और Samsung के स्मार्टफोन अट्रैक्टिव डिस्काउंट के साथ पेश किए जाएंगे. 

सैमसंग के इस धाँसू फोन की कीमत में 13 हजार रु की कटौती

अब भारत आएगा Honor 8A, जानिए दमदार फीचर और कीमत...

हिंदुस्तान में फिर तहलका मचाएगी वीवो, अब ला रही है दमदार Vivo Y91

Instagram में आया एक और फीचर, हर किसी को था बेसब्री से इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -