इस आकर्षक कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y89, कीमत भी है काफी कम
इस आकर्षक कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y89, कीमत भी है काफी कम
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने अपने घरेलू मार्केट में Y89 स्मार्टफोन को पेश कर दिया है और इस स्मार्टफोन की खासियत स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर, 6.26 इंच डिस्प्ले, ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 3,260 एमएएच की बैटरी है. साथ ही और भी कई फीचर्स आपको आकर्षित करेंगे. इसमें आपको डिस्प्ले नॉच भी देखने को मिलेगी. 

आपको बता दें कि निचले हिस्से पर बेज़ल बेहद ही पतला है. फोन आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस मिलेगा. कीमत पर गौर करें तो वाई89 को चीनी मार्केट में 1,598 चीनी युआन (करीब 16,700 रुपए) है. ग्राहक इसे ऑरोरा पर्पल और ब्लैक गोल्ड रंग में खरीद पाएंगे. 

Vivo Y89 के स्पेसिफिकेशन्स के बात की जाए तो यह एकड्यूल-सिम हैंडसेट है और यह 4 जीबी रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के साथ आता है. जबकि इस फोन ने कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 2.4 जी/5.8जी, ब्लूटूथ और यूएसबी ओटीजी को शामिल किया गया है. जबकि फिंगरप्रिंट, फेसियल रिकग्निशन, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, फोटोसेंसेटिव सेंसर, ग्रेविटी सेंसर और जायरोस्कोप भी इस फोन का हिस्सा हैं. ड्यूल रियर में इसमें 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि सेल्फी के लिए फोन में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है. 

Vivo ने लॉन्च किया एक और नया स्मार्टफोन, यह है ख़ास फ़ीचर्स

Paytm Mall पर शुरू हुई Republic Day सेल इन इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्टस पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट्स

Bharti Airtel ने लॉन्च किया यह ख़ास और आकर्षक प्रीपेड प्लान

Flipkart republic day : सेल का आज अंतिम दिन, 10 हजार से कम में खरीदें Redmi Note 5 Pro

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -