Vivo Y50 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च
Vivo Y50 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च
Share:

टेक कंपनी वीवो (Vivo) ने दो महीने पहले अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन वाय 50 (Vivo Y50) को चीन में पेश किया था। वहीं, अब कंपनी वीवो वाय50 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज, एचडी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। तो आइए जानते हैं वीवो वाय50 स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से...

Vivo Y50 की कीमत 
वीवो वाय50 स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक साइट, अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की सेल की तारीख का एलान नहीं किया है। 

Vivo Y50 की स्पेसिफिकेशन
वीवो वाय50 में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो पंचहोल डिजाइन के साथ आता है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo Y50 का कैमरा
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। लेकिन अब तक फोन के फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। 

Vivo Y50 की बैटरी
कंपनी ने शानदार पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिले हैं।

Samsung Galaxy Note 20 जल्द होगा लांच

Tata Sky ने 25 फ्री-टू-एयर चैनल्स हटाए

realme X3, X3 SuperZoom जल्द हो सकते है लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -