Share:
ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका, वीवो के इन फ़ोन के दाम में आई बड़ी गिरावट
ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका, वीवो के इन फ़ोन के दाम में आई बड़ी गिरावट

यह तो हम जानते है कि हर रोज कोई न कोई नया प्रोडक्ट लॉन्च हो रहा है, जिसके बारे में जानकारीं लेने के लिए हम सभी को बेहद इंतज़ार रहता है. वही अभी हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने अपने सबसे लोकप्रिय फोन वाय15 (Vivo Y15) और वाय12 (Vivo Y12) की कीमतों को कम कर दिया है. वही अब ग्राहक इन दोनों स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीद सकते है. वहीं, कंपनी ने इन दोनों फोन्स को मई में लॉन्च किया जा चुका है. हम आपको बता दें कि फोन की कीमत में कटौती की जानकारी महेश टेलीकॉम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बताया है. यूजर्स को इनमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, दमदार प्रोसेसर और नॉच डिस्प्ले दिया गया है.

वीवो वाय15 और वाय12 की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन: ग्राहक कटौती के बाद अब वीवो वाय15 को 11,990 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकेंगे. वहीं, इस फोन को 12,499 रुपये में लॉन्च किया गया था. इसके साथ ही वीवो वाय12 का तीन जीबी रैम +64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरियंट 9,990 रुपये की नई कीमत में उपलब्ध है. वहीं, कंपनी ने इसकी 10,990 रुपये कीमत रखी थी.

मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस फोन में 6.35 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1544 पिक्सल है. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 एसओसी दिया गया है. वहीं, ग्राहकों को इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, आठ मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद हैं. दूसरी तरफ यूजर्स 16 मेगापिक्सल वाले कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे. कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, 4जी VoLTE, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स जा चुके हैं.

IIT Guwahati : इन पदों पर बम्पर जॉब ओपनिंग, जल्द करें आवेदन

Samsung Galaxy A71 हो सकता है जल्द लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

Moto G8 स्मार्टफोन का यूजर्स को है बेसब्री से इंतजार, जाने फीचर से जुड़ी संभावित लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -