Vivo X70 Pro+ जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

इस साल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन ऑफर दिलचस्प रहे हैं। जबकि सूची लंबी है, एक डिवाइस एक असाधारण कलाकार के रूप में सामने आया जिसने सभी को चकित कर दिया। फोन में बेहतरीन कैमरे, स्टाइलिश लुक और बेहतरीन हार्डवेयर था। यदि आपने अभी अनुमान नहीं लगाया है, तो हम बात कर रहे हैं विवो X60 प्रो + के बारे में, जो इस साल अप्रैल में जारी किया गया था। इस तथ्य के बावजूद कि गैजेट केवल कुछ महीने पुराना है, यह अभी भी मौजूदा फ्लैगशिप के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है।

वीवो एक्स60 प्रो+ को लॉन्च हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है और कंपनी फिलहाल अपना अगला फ्लैगशिप वीवो एक्स70 प्रो+ रिलीज करने की तैयारी कर रही है। एक साक्षात्कार में, वीवो के उपाध्यक्ष हू बैशन ने कथित तौर पर खुलासा किया कि स्मार्टफोन सितंबर में जारी किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि वीवो एक्स70 प्रो+ पहला डिवाइस होगा जो वीवो के वी1 आईएसपी चिपसेट से लैस होगा। इस समर्पित चिपसेट से स्मार्टफोन की पिक्चर प्रोसेसिंग क्षमताओं को काफी हद तक बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।

आगामी वीवो एक्स70 प्रो+ को कई लिस्टिंग में देखा गया है जो एक आसन्न लॉन्च की ओर इशारा करता है। जबकि लॉन्च की तारीख अभी भी अज्ञात है। वीवो के उपाध्यक्ष हू बैशन ने एक साक्षात्कार में पुष्टि की कि आगामी स्मार्टफोन सितंबर के महीने में आएगा। वीवो एक्स70 प्रो+ ब्रांड की अगली फ्लैगशिप पेशकश होगी। इसलिए यह प्रीमियम कीमत पर उपलब्ध होगा। मौजूदा पीढ़ी के वीवो एक्स60 प्रो+ की कीमत 69,990 रुपये है, इसलिए आने वाले मॉडल की कीमत भी इसी तरह होनी चाहिए।

पूरी दुनिया में इस्लामी राज, हर तरफ शरिया कानून... जानिए आतंकी संगठन ISIS-K के खौफनाक इरादे

भारत में एक बार फिर तेजी पकड़ रहा कोरोना, क्या फिर बदतर होंगे देश के हाल...?

31 अगस्त से 50 फीसद क्षमता के साथ खुल जाएंगे जवाहर नवोदय विद्यालय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -