VIVO लांच कर सकता है, 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन
VIVO लांच कर सकता है, 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन
Share:

हाल में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो के एक नए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिली है जिसमे बताया गया है कि स्मार्टफोन कंपनी वीवो अपने पांच कैमरे वाले समर्टफोन को जल्दी ही लांच कर सकती है. जिनका नाम X20 और X20 Plus हो सकता है. वीवो के  X20 और X20 Plus स्मार्टफोन के बड़े में जयादा जानकारी तो सामने नहीं आयी है किन्तु इनकी तस्वीरें लीक हुई है, जिससे इन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि  X20 का नाम Xplay 7 रखा गया है. इस स्मार्टफोन में दो आगे की और तीन पीछे कुल 5 कैमरे दिए जायेगे.

Vivo के इस नए स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6GB और 8GB रेम वेरियंट में लांच किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में सबसे फास्ट CPU, ज्यादा रैम, स्लिम बेजेल और सबसे ज्यादा रिजोल्यूशन वाला डिस्प्ले होने के साथ क्वॉलकॉम का अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट दिया जाएगा और कंपनी का ये भी दावा है कि फिंगरप्रिंट स्कैनर के लिए फिजिकल होम बटन की जरूरत नहीं पड़ेगी.

वीवो के इस स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि ये पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसके स्क्रीन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा. हालांकि इनके लांच होने का अभी इंतजार करना पड़ सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung के नए स्मार्टफोन में ड्यूल डिस्प्ले और 4 जीबी रैम का दम

Samsung ने ड्यूल डिस्प्ले वाला 4G फ्लिप स्मार्टफोन लांच किया,खूबियां जाने

4 अगस्त को Coolpad Note 5 Lite C स्मार्टफोन होगा लांच

Oneplus 5 स्मार्टफोन में जल्द ही मिलेगा ये शानदार कलर वेरिएंट

इस Smart Gadget के साथ अब ट्रैवलिंग में लगेज और स्मार्टफोन के चार्जिंग की समस्या दूर होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -