अक्टूबर में नहीं इसी माह लॉन्च हो सकता है VIVO का यह 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन
अक्टूबर में नहीं इसी माह लॉन्च हो सकता है VIVO का यह 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी vivo जल्द ही एक बड़ा धमाका करने वाली है. पहले खबर थी कि वह अगले माह तक अपना शानदार स्मार्टफोन वी9 प्रो बाजार में उतार सकती है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि 26 सितम्बर को यह फ़ोन बाजार में दस्तक दे सकता है और इसके लिए तैयारियां हो गई है. इसमें 6 जीबी रैम और एफएचडीप्लस डिस्प्ले होगा. उद्योग जगत से मिली खबर के मुताबिक, "इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी, तथा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एआईई प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम होगा. आइए इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं...

VIVO का 25000 का फ़ोन खरीदें मात्र 4,299 रुपये में

आगामी डिवाइस में 6.3 इंच का डिस्प्ले होगा तथा इसकी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो करीब 90 फीसदी होगी. चीनी कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में भारतीय बाजार में वी11 प्रो लांच किया था, जिसकी कीमत 25,990 रुपये है. वहीं इस स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रु के आस-पास बताई जा रही है. साथ ही खबरें यह भी है कि यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए अमेज़न पर लिस्ट भी हो चुका है. 

भारी कटौती के बाद अब इस दाम में मिल रहा है Vivo Y81

वी11 प्रो में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड हालो फुल व्यू डिस्प्ले है तथा इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एआईई प्रोसेसर भी आपको देखने को मिलेगा. इस दमदार स्मार्टफोन में वीवो का कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) असिस्टेंट जोवी, गूगल लेंस और गूगल असिस्टेंट है जो यूजर्स को मैप नेविगेशन, ऑनलाइन शॉपिंग, ट्रैवल अरेंजमेंट्स, म्यूजिक, वीडियो और सोशल मीडिया में काफी मदद करता है. 

यह भी पढ़ें...

 

केवल 4,299 रु में आपका हो सकता है Vivo V11 Pro, कीमत है 25,990 रुपये

VIVO V9 PRO को लेकर बड़ी खुशखबरी, इस दिन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -