लो अब आ गया VIVO का सब ब्रांड, जल्द लाएगा मुड़ने वाला स्मार्टफोन

स्मार्टफोन के बाजार में अब तहलका मचाने के लिए वीवो का सब ब्रैंड भी आ चुका है. आपको बता दें कि वीवो ने इस सप्ताह में ही अपना नया सब ब्रैंड iQOO पेश किया था और इस नए ब्रैंड के तहत अडवांस और नए फीचर्स के साथ नए प्रीमियम फोन्स लॉन्च किए जाएंगे. खबर है कि आगामी iQOO फोन्स की कीमत 5,000 युआन (करीब 739 डॉलर) होने की उम्मीद है.

बताया जा रहा है कि वीवो का सब ब्रांड iQOO फोल्डेबल फोन लाएगा. इस फोन को लेकर कुछ ख़बरें भी सामने आई है. दूसरी ओर आपको यह भी बता दें कि दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन कंपनी  सैमसंग भी 20 फरवरी को अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है.

बात करें वीवो के सब ब्रांड के फोन की तो iQOO के इस कथित फोल्डेबल फोन की लीक तस्वीरों से पता चलता है कि फोन में फोल्ड-आउट डिज़ाइन यूजर्स को मिलेगा. हलांकि अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि इसे कंपनी कब पेश करेगी. लेकिन इसमें बाहर की तरफ एक फोल्डेबल स्क्रीन मिलेगी. आपको यह भी बता दें कि फ़िलहाल वीवो के सब-ब्रैंड iQOO की तरफ से फोल्डेबल फोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इसे लेकर दावा जोर-शोर से किया जा रहा है. 

 

इस भारी भरकम कीमत के साथ Samsung लाई Galaxy Tab Active 2, फीचर्स जीतेंगे दिल

चाहिए अगर कुछ हटके, तो आज ही कम दाम में घर ले आएं Mobiistar X1 Notch

पूरी दुनिया पर भारी पड़ा भारतीय स्मार्टफोन बाजार, 2018 में 14.5 प्रतिशत बढ़ी सेल

कीमत घटी और बन गया रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ बिक रहा Oppo F9

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -