इस भारी भरकम कीमत के साथ Samsung लाई Galaxy Tab Active 2, फीचर्स जीतेंगे दिल

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 को लांच कर दिया है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसे बड़ी बैटरी, वाटर व डस्टप्रूफ और एसपेन के सपोर्ट के साथ भारत की बाजार में उतारा है. जबकि इस टैबलेट को मिलिट्री ग्रेड का MIL-STD-840G सर्टिफिकेट प्राप्त है जो इसे काफी शानदार बनाने में सक्षम. आपको इस बात से अवगत करा दें कि इस नए टैब की कीमत 50,990 रुपए है और इसकी बिक्री मार्च 2019 के मध्य से शुरू की जाएगी. 

टैब के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स...

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें 8 इंच की एलसीडी डिस्प्ले को शामिल किया गया है जिसमें टच का सपोर्ट आपको मिलेगा. जबकि इसका रिजॉल्यूशन 1280X800 है. साथ हे टैब में इसके अलावा 3 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. बता दें कि जिसे आप मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ा सकेंगे. आपको इसमें कंपनी का एक्सिनॉज 7879 ऑक्टाकोर प्रोसेसर भीमिलेगा.

जानकारी के मुताबिक,  टैब एंड्रॉयड नॉगट 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है. कैमरे के बात के जाए तो कंपाने ने इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है और इसमें कीबोर्ड कनेक्ट करने के लिए पोगो पिन, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, 4जी एलटीई और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलेंगे. पावर के लिए इसमें 4450 एमएएच की बड़ी बैटरी उपलब्ध कराई है. 

चाहिए अगर कुछ हटके, तो आज ही कम दाम में घर ले आएं Mobiistar X1 Notch

LG का Q9 One स्मार्टफोन इन दमदार खूबियों के साथ हुआ लॉन्च

iPhone XR की कीमत में भारी कमी, तेजी से खरीद रहे लोग

मिल गई हरी झंडी, 20 फरवरी को दस्तक देगा Xiaomi Mi 9

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -