VIVO V20 Pro अगले महीने के अंत तक भारत में होगा लॉन्च

VIVO V20 Pro अगले महीने के अंत तक भारत में होगा लॉन्च

स्मार्टफोन कंपनी वीवो अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने की संभावना है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने अगले महीने के अंत तक वीवो वी 20 प्रो का अनावरण कर सकती है, मीडिया ने बताया है। जेरोम चेन को प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ता के जवाब में, ट्विटर पर वीवो इंडिया के सीईओ ने लिखा, "वीवो वी 20 प्रो नवंबर में भारत में लॉन्च होगा।"

कुछ हफ़्ते पहले OEM ने अपना Vivo V20 लॉन्च किया था और अब वह प्रो भी लॉन्च करना चाहता है। स्मार्टफोन निर्माता ने पहले घोषणा की थी कि वह दिवाली से पहले भारत में Vivo V20 SE लॉन्च करेगा। यह ध्यान रखना उचित है कि पिछले महीने थाईलैंड में वीवो वी 20 प्रो का अनावरण किया गया था और इसमें एक दोहरी सेल्फी कैमरा है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 जी चिपसेट द्वारा संचालित है। यह तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

विनिर्देशों के बारे में बात करते हुए, देश में अपने कैमरा-केंद्रित वी-सीरीज़ पोर्टफोलियो के नवीनतम संस्करण के रूप में विवो वी 20। इसमें अल्ट्रा-स्लिम और हल्का डिज़ाइन है, जिसकी माप 7.38 मिमी है और वजन 171 ग्राम है। यह 6.44 इंच का AMOLED FHD + हेलो फुल व्यू डिस्प्ले और रियर में एक R3 कैमरा मैट्रिक्स मॉड्यूल को स्पोर्ट करता है। V20 में एक सेगमेंट-पहले 44-मेगापिक्सल का आई-ऑटो फोकस सेल्फी कैमरा आता है और फोन भी भारत का 2020 तक का सबसे पतला स्मार्टफोन होने का दावा करता है। 7.38 मिमी पर। इसकी कीमत 8,990 रुपये में 24,990 रुपये, 27,990 रुपये 8 + 256 जीबी संस्करण के लिए रखी गई है।

जारी है अमेज़न सेल, मिल रहे है 5 हजार की कीमत पर ये स्मार्टफोन

LG ने लॉन्च किया डबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन

अगर आप भी है Google Chrome यूजर, तो जल्द ही करें ये काम, वरना हो जाएंगे हैकिंग का शिकार