Vivo S5 स्मार्टफोन की नई लीक आई सामने,  पतले बेजल्स के अलावा हो सकते है ये फीचर
Vivo S5 स्मार्टफोन की नई लीक आई सामने, पतले बेजल्स के अलावा हो सकते है ये फीचर
Share:

दुनिया की लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo जल्द ही अपनी S सीरीज का अगला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. Vivo S5 को 14 नवंबर को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. फोन को लेकर कई बार लीक्स सामने आई हैं. अब फोन के फ्रंट पैनल की जानकारी सामने आई है. साथ ही इसका मॉडल नंबर भी बताया गया है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक, फोन में ऊपर दायीं ओर पंच-होल दिया गया है. फोन को बेजल्स बेहद पतले हैं. इससे पहले जो रिपोर्ट सामने आई थी उसमें डायमंड पैटर्न वाले रियर कैमरा मॉड्यूल होने की जानकारी दी गई थी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Mi CC9 Pro आज किया जायेगा लांच, जानिए फीचर्स

मीडिया​ रिपोर्ट के अनुसार यह लीक सबसे पहले Gizmochina ने स्क्रीनशॉट के साथ पब्लिश किया है. यहां पर फोन की साफी झलक मिली है. यहां पर बताया गया है कि फोन के दायीं और ऊपर की तरफ पंच-होल दिया गया है. माना जा रहा है कि इसमें फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. इसके अलावा फोन में पतले बेजल्स दिए जाएंगे.

PUBG Lite लांच कर रहा है नया अपडेट, जानिए क्या आएगा बदलाव

अगर बात करें Vivo S5 के संभावित डिटेल्स की तो यह फोन डायमंड-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल के साथ लॉन्च हो सकता है. साथ ही इसमें लेजर ऑटोफोक्स सेंसर और LED फ्लैश दिया जा सकता है. यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है.इससे पहले Vivo S1 को भारत में लॉन्च किया गया था. इसकी कीमत 16,990 रुपये है. फोन में 6.38 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है। यह फोन मीडियाटेक हीलियो पी65 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है.फोन को पावर देने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसे 18W फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया गया है। फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है. कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित फनटच ओएस 9 पर काम करता है.

जल्द लॉन्च होने वाली है कम समय में चार्ज होने वाली बाइक, होंगे ये खास फीचर्स

जल्द लॉन्च होगा फेसबुक का नया लोगो, होंगी यह खास बातें

अब कपड़ो से उत्पन्न होगी बिजली, ये यंत्र करेगा जनरेटर का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -