वीवो का Y75s जल्द नज़र आएगा बाजार में

दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता चीनी कंपनी वीवो जल्द ही अपने Y75 स्मार्टफोन को अपग्रेड कर बहुत कम समय में  Y75s को लांच कर सकती है. बता दें कि इस स्मार्टफोन को  वीवो की ऑफिशयल वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. इसके अलावा स्मार्टफोन की ऑफिशियल लिस्टिंग से इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी जानकारी मिली है.

मिली जानकारी की अनुसार इसमें  5.99-इंच की बड़ी स्क्रीन दी जाएगी जो 1440 x 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन सपोर्ट करेगी. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नॉगट पर आधारित होगा और इसमें आॅक्टाकोर प्रोसैसर के साथ क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट भी हो सकता है. वीवो Y75s बेजल लेस डिसप्ले के साथ लांच किया जा सकता है. यह 4 जीबी की रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज में आ सकता है. इन सब के अलावा वीवो Y75s में गेमिंग मोड होगा जो गेम खेलने के दौरान नोटिफिकेशन्स को स्क्रीन पर फ्लैश नहीं होने देगा.

इस मोबाइल में फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो इसके बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा और सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इसमें 3,225एमएएच की बैटरी दी जाएगी. यह मोबाइल मैट ब्लेक, शेपेंन गोल्ड, चार्म रेड और डीप ब्लू कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उपलब्ध हो सकता है.

जल्द बाजार में आने वाला है शाओमी का Mi7 मोबाइल

जानिए इस ब्लूटुथ स्पीकर के बारे में

GoPro ने लांच किया नया कैमरा जानें फीचर्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -