जल्द बाजार में आने वाला है शाओमी का Mi7 मोबाइल
जल्द बाजार में आने वाला है शाओमी का Mi7 मोबाइल
Share:

दिल्ली: बाजार में वीवो को टक्कर देने के लिए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी जल्द  ही शाओमी मी7 को लांच कर सकती है. जानकारी के मुताबिक यह खबर वायरल हुई है कि शाओमी मी 7 को भारत में लांच करने वाली है. इस वायरल खबर के मुताबिक  मई महीने की 23 तारीख को शाओमी अपने हाई एंड फ्लैगशिप डिवाईस मी 7 को पेश करेगी.  इस वायरल न्यूज़ में इस फोन की टीज़र ईमेज़ दिखाई गई है. 

अगर वायरल हुए इस फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इस फोन में आलवेज़ आॅन फीचर से लैस बेजल लेस ओएलईडी डिसप्ले दी जाएगी, जिसमें आईफोन 10 की तरह उपर की ओर नॉच मौजूद होगी. माना जा रहा है ​कि यह फोन क्वालकॉम के सबसे फास्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 845 पर चलेगा. वहीं, पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.शाओमी मी7 में फोटोग्राफी को शानदार बनाने के लिए इसमें 20मेगापिक्सल प्लस और 12मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है तथा सेल्फी के लिए इसमें 20मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है.

इसके अलावा इसमें ड्यूल सिम कार्ड, आईआर ब्लास्टर, रियल टाईम बोका इफेक्ट, इलेक्ट्रानिक इमेज़ स्टेबलाईज़ेशन तथा एनएफसी जैसे फीचर देखने को मिल सकते हैं. लेकिन जब तक शाओमी कंपनी द्वारा की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की जाती तब तक मी7 की स्पेसिफिकेशंस की बारे में पुख्ता तोर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

जानिए इस ब्लूटुथ स्पीकर के बारे में

GoPro ने लांच किया नया कैमरा जानें फीचर्स

यह रहा आप की बजट का लैपटॉप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -