सभी कंपनियां चारों खाने चित, VIVO का 2 स्क्रीन वाला स्मार्टफोन, रियर कैमरा करेगा फ्रंट का काम
सभी कंपनियां चारों खाने चित, VIVO का 2 स्क्रीन वाला स्मार्टफोन, रियर कैमरा करेगा फ्रंट का काम
Share:

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अगले माह एक बड़ा धमाका कर सकती है. जानकारी के मुताबिक, वह अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन दिसंबर में लॉन्च करने जा रही है. जानकारी मिल रही है कि इस डिवाइस को वीवो नेक्स 2 के नाम से जाना जाएगा. फिलहाल एक अनबॉक्सिंग वीडियो में इस फोन के कुछ ताजा लीक्स सामने आए हैं. वीवो नेक्स 2 इसके पिछले वर्जन यानी कि वीवो नेक्स का अगला मॉडल होगा. 

बता दें कि पिछ्ला वर्जन भी काफी दमदार था, वहीं नया वर्जन भी काफी दमदार होने की उम्मीद है. क्योंकि इस नए स्मार्टफोन में दो स्क्रीन होगी. वीवो नेक्स 2 की अगर बात करें तो चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर एक पोस्ट से इस बात की जानकारी मिल सकी है. साथ ही उम्मीद है कि इस फीचर की मदद से फोन डुअल स्क्रीन वाला फोन होगा.

बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन पर कोई भी नॉच की सुविधा नहीं दे रही है. फोन का दूसरा स्क्रीन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के नीचे होगा. फोन में कोई अलग से कैमरा नहीं दिया जाएगा. एक खास बात यह है कि इसके रियर कैमरे को ही फ्रंट कैमरे के रुप में इस्तेमाल किया जाएगा.वीवो का यह नया फ़ोन बिलकुल Nubia X स्मार्टफोन की तरह ही बताया जा रहा है जिसे पिछले महीने चीन में 35,000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. 

 

APPLE देने जा रही Whatsapp के साथ करोड़ों लोगों को झटका, नहीं दिखेगी यह फीचर

पोर्न के खिलाफ उठा एक और सख्त कदम, इस मशहूर कॉफी श्रृंखला को होगा नुकसान

OPPO इंडिया को लगा करारा झटका, एमडी ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -