OPPO इंडिया को लगा करारा झटका, एमडी ने दिया इस्तीफा
OPPO इंडिया को लगा करारा झटका, एमडी ने दिया इस्तीफा
Share:

शानदार स्मार्टफोन के लिए प्रसिद्द चीन की कंपनी ओप्पो को एक बड़ा झटका लगा हैं. ओप्पो को यह झटका भारत में लगा हैं. बता दें कि कि oppo इंडिया के एमडी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि इंडिया के प्रबंध निदेशक यी वांग ने अपने पद से इस्तीफा दिया है और कंपनी ने भी उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. 

इस संबंध में जानकारी बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में नियामकीय फाइलिंग से मिल सकी हैं.  वांग 30 नवंबर यानी कि आज से अपने कार्यभार से मुक्त होंगे. उनका इस्तीफा ओप्पो को देश में लगातार बढ़ते नुकसान के बीच आया है. जनकारी हैं कि कंपनी ने बुधवार की देर रात बीएसई में फाइलिंग में कहा कि "एक संक्षिप्त बैठक में कंपनी के निदेशक मंडल ने चर्चा कर निम्न प्रस्ताव पारित कर दिए हैं. इनमें कंपनी के प्रबंध निदेशक यी वांग का इस्तीफा 30 नवंबर से प्रभावित हो जाएगा.

जानकारी यह भी मिली हैं कि कंपनी ने कुछ घोषणा भी की हैं. उसकी घोषणा के मुताबिक़, वह 2019 में अपने वैश्विक बाजारों में रिसर्च एंड डेवलपमेंट (आर एंड डी) में 10 अरब यूआन (1.43 अरब डॉलर) का निवेश करने जा रही हैं. ओप्पो के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) टोनी चेन ने इस पर कहा कि 5जी चलन को ओप्पो को अपनाना चाहिए. जानकारी हैं कि जल्द ही ओप्पो 5G स्मार्टफोन पेश करेंगी. 

 

 

महज 3 सेकेण्ड में 100 KM की रफ़्तार, पॉर्श 911 से उठा पर्दा

हर किसी के लिए जरूरी है यह खबर, टेलीकॉम कंपनियों को मिली TRAI की सख्त चेतावनी

LENOVO ने दिया नहले पे दहला, फिर इतनी कम कीमत में नहीं मिलेंगे लैपटॉप

जल्द भारत आ रहा है VIVO का एक और धाँसू स्मार्टफोन, कीमत 10 हजार रु से कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -