12 जून को लॉन्चिंग के लिए तैयार है VIVO का यह बेहतरीन स्मार्टफोन
12 जून को लॉन्चिंग के लिए तैयार है VIVO का यह बेहतरीन स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : चीन की बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो एक के बाद एक नए स्मार्टफोन मार्केट में पेश कर रही हैं. पिछले दिनों ही कंपनी ने vivo y83 और vivo x21 जैसे फ़ोन लॉन्च किए हैं. वहीं अब जल्द ही कंपनी एक और शानदार स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में हैं. ख़बरों की माने तो वीवो जल्द ही एक दमदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं. कंपनी आगामी 12 जून को vivo apex स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं. vivo यह स्मार्टफोन अपने घरेलू बाजार में Shenzhen, चाइना में एक इवेंट के दौरान लॉन्च करेंगी. 

vivo का यह शानदार स्मार्टफोन भारत में इस जून के अंत में या जुलाई के प्रथम सप्ताह तक लॉन्च किया जा सकता हैं. इस फ़ोन के संबंध में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी हैं. और न ही कंपनी द्वारा इस फ़ोन की कीमत की जानकारी मिल सकी हैं. हालांकि इसके कुछ फीचर्स जरूर सामने आए हैं. 

vivo apex स्मार्टफोनकी डिस्प्ले का आकार 5.99 इंच का हो सकता हैं. साथ ही इसकी डिस्प्ले  HD+OLED हो सकती हैं. इसमें सुरक्षा के लिहाज से डुअल-फिंगरप्रिंट स्कैनिंग फीचर भी मौजूद रहेगा. जानकारी के मुताबिक, इसमें एक नए सिस्टम इन पैकेज (SIP) टेक्नॉलॉजी का प्रयोग भी DAC इंटीग्रेशन के लिए किया गया है. इस स्मार्टफोन की पूरी स्क्रीन दरअसल एक स्पीकर में बदल जाती हैं. जिससे लिए इसमें साउंडकास्टिन टेक्नॉलॉजी भी उपलब्ध रहेंगी. 

भारत में भी जल्द ही लांच होगा मोटो 1 एस

सोनी से लेकर सैमसंग तक, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है बंपर छूट

6GB रैम के साथ आ रहे है ये स्मार्टफोन, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -