सोनी से लेकर सैमसंग तक, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है बंपर छूट
सोनी से लेकर सैमसंग तक, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है बंपर छूट
Share:

अक्सर देखने को मिलता है कि नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के साथ ही पुराने फोन के साथ ही पुराने फोन के दाम काफी कम हो जाते है. ऐसे में कंपनिया भी ग्राहकों को रिझाने के लिए अपने कुछ महीने पहले लांच हुए फोन्स की प्राइस वैल्यू कम कर देती है. इससे कम्पनी के पुराने हैंडसेट्स की सेल काफी बढ़ जाती है. हाल ही में सोनी ने अपने कुछ स्मार्टफोन्स की प्राइस में कटौती की घोषणा की है. सोनी ने अपने 3 फ्लैगशिप स्मार्टफोन एक्सपीरिया Xz प्रीमियम, एक्सपीरिया X1 अल्ट्रा और एक्सपीरिया Xa1 प्लस के दामों में कटौती की है.

इन तीनों फोन्स में क्रमश: 10000 रुपये, 5000 रुपये और 6000 रुपये की कटौती की गई है. दाम कम होने के बाद सोनी एक्सपीरिया प्रीमियम को 59,990 रुपये की बजाए 49,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा एक्सपीरिया एक्सए1 अल्ट्रा को 22,990 रुपये में और एक्सपीरिया एक्सए1 प्लस को 19,990 रुपये में अपना बनाया जा सकता है.

इसके अलावा सैमसंग ने भी अपने कुछ स्मार्टफोन्स के दामों में कटौती का ऐलान किया है. सैमसंग ने J2, J2 प्रो, J7 नेक्स्ट, J7 Duo और J7 प्राइम के रेट कम कर दिए है. सैमसंग J2 स्मार्टफोन पर 800 रुपये, J2 प्रो पर 2200 रुपये, सैमसंग गैलेक्सी J7 नेक्स्ट पर 1000 रुपये, गैलेक्सी J7 प्राइम पर 1000 रुपये और सैमसंग गैलेक्सी J7 Duo की कीमत में भी 1000 रुपये की कटौती की गई है.

 

शाओमी के सिंगल-लेंस कैमरा स्मार्टफोन्स

6GB रैम के साथ आ रहे है ये स्मार्टफोन, जानिए कीमत

आसानी से डाउनलोड करिए फेसबुक से विडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -