कुछ इस अंदाज में धमाका करेगी वीवो, ला रही है Apex 2019
कुछ इस अंदाज में धमाका करेगी वीवो, ला रही है Apex 2019
Share:

Vivo जल्द ही नए Smart Phone के साथ हिंदुस्तान में दस्तक देगी. भारत में वह साल 2019 का पहला फ़ोन Vivo Apex 2019 नाम से पेश कर सकती है. कंपनी ने वीवो अपेक्स 2019 का टीजर भी आधिकारिक फेसबुक पर शेयर किया है. जहां अब खबर है कि काफी जल्द इस फोन को भारत में पेश कर दिया जाएगा. 

हाल ही में जारी किए गए टीजर वीडियो को देखकर लग रहा है कि इस फोन में भी पॉप अप कैमरा मिलेगा व फोन की डिस्प्ले में नॉच नहीं होगी. जबकि इसके अतिरिक्त फोन में कोई फिजिकल होम बटन भी कम्पनी नहीं दे रहे है. जानकारी के मुताबिक़, Vivo APEX 2019 पहली बार 24 जनवरी को बर्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस पार्टी में पेश किया जाना है. 

Vivo Apex 2019 की स्पेसिफिकेशन की जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन अभी तक लीक रिपोर्ट की मानें तो इस फोन में घुमावदार किनारा मिलेगा व फोन का किनारा (बेजल) बहुत ही कम बताया जा रहा है. फोन में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डुअल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है. जबकि आपको इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. इसकी कीमत को लेकर भी फ़िलहाल कोईए खबर नहीं है. इससे पहले साल 2018 में कंपनी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर व पॉप कैमरे के साथ मार्केट में तहलका मचा चुकी है. 

 

LG ने लॉन्च किया V40 ThinQ, अमेजन पर 10 हजार रु छूट के साथ उपलब्ध

दुनियाभर में ठप हुआ whatsapp, ट्विटर पर लोगों ने जमकर लिए मजे...

अब WhatsApp पर नहीं होगा टाइम पास, दुनियाभर में पांच लोगों को ही भेज पाएंगे एक मैसेज

इस आकर्षक कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y89, कीमत भी है काफी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -