यहाँ लॉटरी जितने पर इनाम में पैसा नहीं बल्कि मिलती है लड़कियां...
यहाँ लॉटरी जितने पर इनाम में पैसा नहीं बल्कि मिलती है लड़कियां...
Share:

लाटरी जिसका नाम सुनते ही पैसा ही पैसा याद आ जाता है. कई बार आपने भी पैसो के लालच में लॉटरी के टिकट ख़रीदे होंगे. आज तक आपने भी ये ही सुना होगा कि लॉटरी जीतने पर खूब सारा पैसा मिलता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां पर लॉटरी जीतने पर पैसा नहीं बल्कि इनाम में मिलती है लड़की. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है. जब इस देश के बारे में असलियत सामने आई तो हर कोई चौक गया. ये देश है ब्राजील का एंक्रयूजिल्हादा शहर जहां पर लॉटरी लगने पर इनाम में लड़की मिलती है.

साल 2015 में सबसे पहले ये मामले सामने आया जब एक शख्स को लॉटरी जीतने पर ईनाम में पैसा नहीं बल्कि लड़की मिली. इस शहर की हैरानी वाली बात तो ये है कि यहाँ के सटोरिये मात्रा 500 रूपए के लिए इतना बड़ा अपराध करते है. आपकी जानकारी के लिए हम ये भी बता दें कि वेश्यावृति के मामले में ब्राज़ील दुनिया में दूसरे नम्बर पर आता है. यहाँ के लोग अपना पेट भरने के लिए और घर चलाने के लिए अपनी बच्चियों को इस बुरे काम में धकेल देते है.

ऐसा कहा जाता है कि , ब्राज़ील में 'रैफल्स' और 'बिंगो' नाम के खेल खेले जाते है जिसमे लॉटरी जीतने पर लड़किया ईनाम में दी जाती है. चैरिटी मेनिनैडान्का ने खुद ब्राज़ील में ऐसे घिनौने काम होने का दावा किया है. इस खबर को जानने के बाद सभी तरफ ब्राज़ील की निंदा कर रहे है.

बिल्ली को भरना पड़ा 27 लाख का फाइन, वजह हैरान करने वाली

ये है इंसानों का रिपयेरिंग सेंटर जहाँ औजारों से ठोक-ठोककर लोगों को सुधारा जाता है

इन 3 टिप्स से बनाए अपने रिश्तें को पहले जैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -