बिल्ली को भरना पड़ा 27 लाख का फाइन, वजह हैरान करने वाली

आज तक आने भी कई बार सिग्नल तोड़ने या कुछ गलती करने के कारण फाइन भरा होगा लेकिन क्या कभी आपने किसी बिल्ली के कारण लाखों रुपयों का फाइन भरा है? सुनकर शायद आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि ये कैसा अजीबोगरीब सवाल है. लेकिन ये सवाल सही है... लाखों तो ठीक आपने कभी किसी बिल्ली के लिए हजारों रूपए का भी फाइन नहीं भरा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे है जहां पर बिल्ली की एक गलती के कारण उसे लाखों में फाइन भरना पड़ गया.

जी हाँ... सुनकर उड़ गए ना आपके भी होश लेकिन ये सच है. दरअसल एक बिल्ली फुटबॉल मैच के दौरान ग्राउंड में चली गई. इसके बाद मैच में व्यवधान पैदा होने लगा और देर होने लगी. लेकिन ये बिल्ली इतने में नहीं मानी बल्कि उसने काफी समय तक प्रबंधक टीम को अपने पीछे दौड़ाया भी. बिल्ली से सभी लोग इतना ज्यादा परेशान हो गए कि दर्शक उस बिल्ली के ऊपर बोतल और अन्य सामान फेंकने लगे. काफी मशक्क्त के बाद उस बिल्ली को पकड़ा जा सका.

बिल्ली द्वारा झेलनी पड़ी इस परेशानी के चलते मेजबानी संभाल रहे फुटबॉल क्लब पर 27 लाख रूपए का फाइन लगाया गया. ये घटना म्यूनिख की है जहां पर 'बेसिकतास' और 'बायर्न' टीम के बीच फूबाल मैच खेला जा रहा था. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आगे कभी इस तरह की गलती ना हो इसलिए संघ ने पहले से ही चेतावनी जारी कर दी जिससे की खिलाड़ियों को कोई नुकसान ना हो इसके साथ ही मैच के दौरान भी व्यवधान ना पैदा हो.

ये है इंसानों का रिपयेरिंग सेंटर जहाँ औजारों से ठोक-ठोककर लोगों को सुधारा जाता है

इन 3 टिप्स से बनाए अपने रिश्तें को पहले जैसा

ये 7 लोग एल्यूमियम फॉइल में लिपटकर कर रहे थे बॉर्डर क्रॉस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -