वीरू का Tweet : जो बीवी से करे प्यार वह सेल्फी से कैसे करे इनकार
वीरू का Tweet : जो बीवी से करे प्यार वह सेल्फी से कैसे करे इनकार
Share:

नई दिल्ली : भारत के महान पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने ट्वीट के चलते सुर्खियों में बने रहते है. खेल से लेकर जन्मदिन तक के उनको ट्वीट कमाल के होते है. फैंस को उनके ट्वीट का बेसब्री से इंतजार रहता है वो हर प्रकार के ट्वीट करते रहते है जिसे सभी बड़े चाव से पढ़ते है.

वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को भी ऐसा ही एक ट्वीट किया है जो वायरल हो गया है. उन्होंने पत्नी आरती के साथ अपना फोटो शेयर किया है और लिखा है कि पति परिवार का मुखिया होता है और पत्नी गर्दन जो सिर को चारों ओर घुमाती है.शेयर की गई फोटो में उन्होंने लिखा जो बीवी से करे प्यार वह सेल्फी से कैसे करे इनकार. इस ट्वीट को 40 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. और 3000 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है.

जानकारी के लिए बता दे सहवाग ने कुछ दिन पहले ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया था जो हर किसी को पसंद आया. दरअसल वीरू ने सेना से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था जिसमे सेना के जवान हेलीकॉप्टर से निचे कूदते हुए दिख रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए वीरू ने लिखा कि सेना की जवानो की बहादुरी को देखकर गर्व महसूस होता है. हमारी सेना के जवान मां से भी अधिक काम करते है. हलाकि यह पता नहीं चल पाया कि यह सेना के किस ऑपरेशन का वीडियो है.

नाराजगी दूर करने कनाडा गए सहवाग

आरजेडी के विधायक ने कहा, हमारे पास 80 विधायक है, जो चाहेंगे वही होगा

भारतीय टीम के कोच के लिए इंटरव्यू देने पहुंचे सहवाग

सहवाग या शास्‍त्री या कोई ओर, टीम इंडिया के नए कोच के लिए कल होंगे इंटरव्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -