मैंने अपना रोल बदला, आक्रामकता नहीं : वीरू
मैंने अपना रोल बदला, आक्रामकता नहीं : वीरू
Share:

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अब टीम में नए मेंटर के रूम शामिल हुए है. वीरू ने किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी लॉन्च पर कहा कि क्रिकेट हमेशा उनके साथ ही रहेगा और वे कभी उनसे दूर नहीं रह सकते. आगे सहवाग ने कहा कि हां मैं क्रिकेट को मिस कर रहा हूं. मैदान के बाहर बैठकर मैच देखना अलग बात है और मैदान के अंदर तेज शॉट्स से रन बनाना अलग बात.

खैर अब समय बदल गया है. हमें भी अपनी जिम्मेदारियों को बदला होगा. हम कभी भी एक ही भूमिका में बने नहीं रह सकते. मैं भी इस बदलाव को अपने जीवन में ढाल चुका हूं. अभी वर्ल्ड टी-20 में कमेंट्री करके लौटा हूं और अब किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर की भूमिका निभाऊंगा.

बता दे कि  पंजाब टीम का यह सलामी बल्लेबाज अब टीम के साथ मेंटर की भूमिका में हैं और इसका उनपर कोई दबाव नहीं है. वीरू ने कहा कि मेरा नाम पहले भी सहवाग था और आज भी वही है. न तो मेरी जर्सी बदली है और न ही मेरी टी-शर्ट पर स्पॉन्सर के लोगो कम है. मैं वैसा ही हूं जैसा पहले सीजन में था. यहां तक की मैंने अपने काम करने का तरीका यानी आक्रामकता नहीं कम की है. अगर कुछ बदला है तो सिर्फ मेरा रोल.

पहले मैं टीम का सदस्य था और मुझे टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाने थे, लेकिन अब मुझे युवा खिलाड़ियों को मोटीवेट करना है और उनसे रन बनवाने हैं. सहवाग ने कहा कि इसका मेरे ऊपर किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं है. समय के साथ-साथ आपको बदलना ही होता है. पहले आप बेटे होते हैं फिर आप पिता बनते हैं और फिर दादा. ऐसे ही पहले आप खिलाड़ी की भूमिका में आते हैं फिर कप्तान बनते हैं और फिर मेंटर या कोच के रोल में आते हैं. मेरे ऊपर इसका कोई दबाव नहीं है. मैं पूरी तरह से अपनी नई जिम्मेदारी के लिए तैयार हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -