मास्टर्स चैम्पियंस लीग में जेमिनी अरेबियंस जीता

Feb 15 2016 04:41 PM
मास्टर्स चैम्पियंस लीग में जेमिनी अरेबियंस जीता

दुबई: दुबई में चल रहे मास्टर्स चैम्पियंस लीग के उद्घाटन सत्र के एक खिताबी मुकाबले में भारत के पूर्व भारतीय दिग्गज ओपनर वीरेन्द्र सहवाग की कप्तानी वाली जेमिनी अरेबियंस ने लियो लायंस को 16 रन से हरा दिया है तथा इसमें मास्टर्स चैम्पियंस लीग के उद्घाटन सत्र का खिताब पर अपना कब्जा किया. इस मैच में भारत के पूर्व भारतीय दिग्गज ओपनर वीरेन्द्र सहवाग की कप्तानी वाली जेमिनी अरेबियंस टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए व इस दौरान जवाब में ब्रायन लारा की लायंस टीम ने 19.3 ओवर में 114 रन ही बना पाई व मैच को हार को हार गई.

इस मैच में सर्वप्रथम टॉस को जीतकर लियो लायंस के कप्तान ब्रायन लारा ने पहले बॉलिंग का निर्णय लिया. मैदान पर खेलने उतरी  जेमिनी अरेबियंस के कप्तान वीरेंदर सहवाग अपना दमदार प्रदर्शन नही दिखा पाए व 4 थे ओवर में रोबिन पीटरसन की गेंद पर सहवाग की स्टंपिंग हो गई.

जेमिनी अरेबियंस के हरफनमौला बल्लेबाज जस्टिन केम्प ने आखिर में तूफानी बल्लेबाजी की औaर दो छक्के और एक चौके के साथ 32 रन बनाए। इसकी मदद से अरेबिन्स ने लायंस के सामने जीत के लिए 131 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके बाद खेलने उतरी लियो लायंस की पूरी टीम 19.3 ओवर में 114 रन ही बना पाई व मैच को हार गई.